Vijay Sales पर iPhone 15 खरीदने का बेस्ट मौका! इतने रुपए सस्ती हो गई कीमत, देखें

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Apple iPhone 15: अगर आप iPhone 15 खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आप कन्फ्यूज हैं कहां से खरीदा जाएं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी आप इस फोन को ना ही flipkart ना ही Amazon से खरीद सकते हैं। अब आप इस iphone मॉडल को Vijay Sales में खरीद पाएंगे। जिसे आप यहां से सस्ते दाम में खरीदकर अपने घर लेकर जा सकते हैं। आइए, इसके बारे में डिटेल से बता देते हैं।

iPhone 15 की कीमत और ऑफर्स

iPhone 15 के प्राइस और डिस्काउंट की बात की जाएं तो इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 79,900 रुपये से में लिस्टेड है। जिसे आप Vijay Sale की छूट के बाद 71,999 रुपए में बिक रहा है। यानी इस हैंडसेट पर आप 8,745 रुपए की बचत कर सकते हैं।

वहीं इसके इसके अलावा विजय सेल पर इस फोन को HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड तहत 6000 रुपये के डिस्काउंट में खरीद सकते है। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 3,300 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इससे आप इस फोन को ख़रीद काफी बचत कर सकते हैं। साथ ही आप इस फोन को Black, Blue, Green, Pink और Yellow कलर वेरिएंट में पेश किया गया है।

iPhone 15 के क्या हैं स्पेसिफिकेशंस जानें

डिस्प्ले– iPhone 15 में आपको 6.1 इंच की सुपर रेटीना XDR की डिस्प्ले मिलती है, जो Ceremic Shield के साथ स्क्रीन प्रोटेक्शन दी गई है।

प्रोसेसर– इसमें आपको A16 का बायोनिक चिपसेट साथ दिया गया है, जो 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है।

कैमरा – इस डिवाइस में आपको 48MP का डुअल कैमरा सेटअप साथ दिया गया है। ये आईपी 68 की रेटिंग के साथ फोन आता है।

बैटरी– इस डिवाइस को एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे का वीडियो प्लेबैक और 16 घंटे का वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेबैक सपोर्ट मिलता है। साथ ही आपको क्रैश डिटेक्शन और SOS का इस्तेमाल किया गया हैं, जिसे इमरजेंसी में यूज कर सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App