जल्दी से लपक लें OnePlus का ये तगड़ा फोन! बड़ा ऑफर देख दनादन खरीद रहे लोग

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus 11R 5G Cheap Price: वैलेंटाइंस डे वीक आज से शुरू हो चुका है। इस प्यार के इजहार वाले मौसम के मौके पर अमेज़न ने एक बड़ी सेल लाइव का आयोजन किया है। दरअसल, शॉपिंग प्लैटफॉर्म ‘वैलेंटाइंस स्मार्टफोन स्टोर’ (Valentine Smartphone Store) पर सेल की शुरुआत हो गई है।

जहां आप ग्राहक इस सेल के जरिए कई ब्रांडेड स्मार्टफोन को काफी सस्ते में अपने घर ला सकते हैं। वहीं बेस्ट ऑफर की बात करें तो इस समय वनप्लस 11R 5G के दामों को सस्ता कर दिया हैं जिसे आप आराम से खरीद सकेंगे। आइए, आपको इसके बारे में विस्तार से बताएं –

OnePlus 11R 5G Price offer & Discount

अमेज़न पर दी गई जानकारी के अनुसार, आप वनप्लस 11R वाले तगड़े फोन को 39,999 रुपये की बजाए 38,999 रुपये में खरीद सकते है। ये दाम बैंक ऑफर को मिलाकर है यानी बैंक ऑफर का फायदा उठाने के बाद आप इस हैंडसेट को सस्ते में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इस पर आप कस्टमर्स को 27,050 का एक्सचेंज ऑफर भी साथ में दिया जा रहा है। इस तरह से आप इस हैंडसेट को सस्ते में खरीद सकते हैं।

OnePlus 11R 5G Specifications Or Features

– इस 5G हैंडसेट में आप ग्राहकों को 6.7 Inch की स्क्रीन डिस्प्ले मिल रही है।
– ये फोन 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध किया है।
– इसके साथ ही यह Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
– परफॉर्मेंस के लिए इस मोबाइल में आपको Snapdragon 8+ Gen 1 का प्रोसेसर दिया गया है।
– वहीं बात करें कैमरा क्वालिटी की तो ये 50MP प्राइमरी कैमरे के साथ आता है। साथ ही इसमें आपको 8MP का दूसरा कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा दिया गया हैं।
– इसके अलावा सेल्फी लेने के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है।
– बैटरी पावर के लिए इसमें 5000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी उपलब्ध है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App