15,000 रुपए से कम में अपने पार्टनर को गिफ्ट करें ये 4 स्मार्टफोन, यहां लगी पड़ी हैं लिस्ट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Valentine’s Day Gift Smartphone List: कुछ ही दिनों में वैलेंटाइन डे (Valentine Day) आने वाला है। जो कपल्स या पार्टनर्स के लिए बेहद होता है। इस दिन एक-दूसरे को तोहफा देकर प्यार का इजहार किया जाता हैं। इस दौरान आप वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को एक अच्छा सा स्मार्टफोन गिफ्ट कर उन्हें खुश कर सकते हैं। यदि आपका बजट 15000 तक का हैं या इसके आसपास का हैं तो आपको कई ऑप्शन देखने को मिल रहे है। ऐसे में हम आपको इन फोन्स की लिस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं।

1. Realme Narzo 60X 5G

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम इस Realme मॉडल का हैं, जो एक 5जी सपोर्ट वाला फोन है। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स और स्पेक्स के साथ किफायती दाम में मिल रहा है। जिसे आप अमेजन से 12,499 रुपये में 11,700 रुपये के एक्सचेंज ऑफर में खरीद सकते हैं।

2. Redmi 12 5G

अब आता हैं Redmi का यह स्मार्टफोन, जो 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ मौजूद है। इसे आप 22.5W चार्जिंग सपोर्ट के साथ खरीद सकते है। परफॉर्मेंस के लिए इसमें Snapdragon 4 Gen 2 का प्रोसेसर दिया है। अमेजन से आप इस हैंडसेट को 13,499 रुपये में ऑर्डर कर 12,824 रुपये के एक्सचेंज ऑफर में आसानी से खरीद सकते हैं।

3. Realme Narzo 60 5G

आपको यह स्मार्टफोन सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में है। जो 5G स्मार्टफोन है, इसे आप वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट कर सकते है। इसे आप अमेजन से 15,999 रुपये में खरीद सकते है। इससे सस्ता आपको शायद ही ये मोबाइल फोन मिलें।

4. Samsung Galaxy M34 5G

Samsung के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले मिलती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप में उपलब्ध है। इसे आप Amazon से 15,999 रुपये में 14,750 रुपये के एक्सचेंज ऑफर में खरीद सकते है। इससे आप इस फोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App