Upcoming Smartphones: इस हफ्ते लॉन्च होंगे ये 3 ब्रांड्स के स्मार्टफोन, मिलेंगे कमाल के फीचर्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Smartphones Launches: क्या आप पुराना फोन चलाकर बोर हो चुके हैं और किसी नए स्मार्टफोन को खरीदने की तलाश में हैं। तो आपको टेक बाजार में कई बढ़िया से बढ़िया फोन लेने को मिल जाएंगे।

लेकिन आज हम आपको यहां इस आर्टिकल में उन स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जो इस हफ्ते लॉन्च होने वाले हैं। अगर आप इनके बारे में जानने की इच्छा रखते हैं तो चलिए आपको फटाक से बता देते हैं।

Realme P1 Series 5G

अप्रैल 2024 के इस हफ्ते में लॉन्च होने वाला पहला फोन रियलमी का मिल रहा है। जो आज यानी 15 अप्रैल की दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च होने वाला है। ये नई और एक्सक्लूसिव लाइनअप के तहत पी सीरीज है। इस सीरीज के तहत रियलमी दो स्मार्टफोन्स Realme P1 और Realme P1 Pro 5G को पेश किया जाएगा।

Realme P1 के बारे में कंपनी ने जानकारी दी है कि इसकी कीमत 15,000 रुपये कम होगी। जो MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट के साथ 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आएगा। इस फोन को दो कलर ऑप्शन Phoenix Red और Peacock Green में पेश किया जाएगा।

वहीं Realme P1 Pro 5G की कीमत 20,000 रुपये से कम होगी। जो Snapdragon 6 Gen 1 चिपसेट के साथ 5000mAh बैटरी में आने वाला है।

Motorola G64 5G

वहीं भारत में लॉन्च होने वाला दूसरा स्मार्टफोन Motorola G64 5G है। जिसे 16 अप्रैल 2024 को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन का एक माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर रिलीज किया गया है, जिससे इसके कई फीचर्स का पता चला है और यह भी पता चला है कि इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट पर की जाएगी।

प्रोसेसर के लिए इसमें MediaTek Dimensity 7025 चिपसेट दिया गया हैं। जो 6000mAh की बड़ी बैटरी, और 50MP का मेन कैमरा मिल सकता हैं। जिसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का फेसिंग कैमरा दिया जाएगा। कंपनी ने बताया है कि इस फोन में 5G के 14 बैंड्स मौजूद होंगे जो अपनी लिस्ट का एक तगड़ा कनेक्टिविटी वाला 5G फोन हो सकता है।

Vivo T3x 5G

वहीं इस हफ्ते में लॉन्च होने वाला तीसरा फोन Vivo T3x 5G है। जिसको लेकर कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि इस फोन की शुरुआती कीमत 15,000 रुपये से कम की होगी। इस फोन का माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव कर दिया गया है, जिससे इस फोन के कई स्पेसिफिकेशन्स का पता चला है।

वीवो के इस बजट या एंट्री-लेवल मिडरेंज वाले फोन में आपको प्रोसेसर के लिए Snapdragon 6 Gen 1 का चिपसेट साथ दिया जाएगा। ये दो कैमरा और एक एलईडी फ्लैश लाइट के साथ आएगा। ये फोन Celestial Green और Crimson Bliss के दो कलर ऑप्शन में आएगा।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App