सबकी बैंड बजाने आया ये लेटेस्ट स्मार्टफोन, कीमत होगी 8 हजार रुपए से कम, मिलेगा iphone जैसा फीचर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली. Tecno Spark 20C: टेक्नो ने भारत में अपना एक नया लॉन्च कर दिया है। जिसे कुछ चुनिंदा ग्लोबल बाजारों में पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया गया था। अब इसे डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ  फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर्स में पेश किया गया है।

अगर आप इस शानदार हैंडसेट को खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह आपके लिए सही मौका आया हैं। जहां आप इसे एमेजॉन से कुछ ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ कम कीमत में खरीद कर इसका भरपूर फायदा उठा सकते है। इसे खरीदने के लिए आपको कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होगा जिससे आप इसे और भी सस्ते दाम में खरीद सकेंगे।

Tecno Spark 20C की कीमत और उपलब्धता

इस टेक्नो फोन को आप गोल्ड, ब्लैक, वाइट और ग्रीन कलर ऑप्शन में आता है। इसके सिंगल वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये की रखी गई है। जिसे कंपनी लॉन्चिंग ऑफर के तहत 1,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। ऐसे में इसकी प्रभावी कीमत 7,999 रुपये की हो जाएगी। जिसे आप ग्राहक 5 मार्च को दोपहर 12 बजे से अमेजन से खरीद पाएंगे।

इस Tecno Spark 20C को अमेजन पर जारी करते हुए माइक्रोसाइट में लिखा है कि ग्राहकों को हर परचेज के साथ 5,604 रुपये की वैल्यू OTTPlay एनुअल सब्सक्रिप्शन के साथ मिलेगा।

Tecno Spark 20C के स्पेसिफिकेशन्स

– इस स्मार्टफोन में आप ग्राहकों को 90Hz का रिफ्रेश रेट साथ मिलता है।
– इसमें आपको 6.6-इंच की HD+ (720 x 1,612 पिक्सल) LCD डिस्प्ले दी गई है।
– ये Apple के Dynamic Island की तरह आता है, जिससे नोटिफिकेशन्स देखें जा सकते हैं।
– कंपनी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में Darwin Engine दिया गया है। जो यूजर के गेमिंग एक्सपीरिएंस को बढ़ाती हैं।
– साथ ही इसमें आपको 8GB रैम के साथ 128 स्टोरेज के साथ आता है। जो MediaTek Helio G36 का प्रोसेसर साथ मिलता है।
– ये फोन एंड्रॉयड 13 बेस्ड HiOS 13 पर काम करता है।

फोटोग्राफी और बैटरी सेटअप

– फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में डुअल कैमरा का सेटअप मिलता है। जो 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ AI कैमरा साथ आता है।
– वहीं फोन के फ्रंट में इसमें 8MP का कैमरा दिया है। पावर के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है। जो 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आता है।

 

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App