Tecno के इस धांसू 5G फोन की जल्द होगी एंट्री.. कम कीमत में खरीदने के लिए मचेगी लूट !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tecno Spark 20 Pro Plus: यदि आप भी 5G फोन सेगमेंट में एक स्टाइलिश फोन के साथ काफी बेहतरीन फीचर्स से लैस फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं। तो आपको थोड़ा इंतजार कर लेना चाहिए। क्योंकि बहुत जल्द Tecno कंपनी का Spark 20 Pro Plus फोन लांच होने वाला है। इस फोन में आपको 108 MP का प्राइमरी कैमरा सेटअप, 5000 mAh की बड़ी बैटरी तथा 8GB की तगड़ी रैम देखने के लिए मिल जाएगी। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फोन की कीमत 15000 रूपए से भी कम होने वाली है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी लॉन्च डेट।

Tecno Spark 20 Pro Plus फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tecno Spark 20 Pro Plus फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी। इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को हैवी प्रयोग करने के पश्चात 8 से 10 घंटे तक तो वहीं नॉर्मल यूज पर एक दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाएगा। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 33 Watts का फास्ट चार्जर भी देगी।

वही बात करें इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.78 इंच की Amoled डिस्प्ले देखने के लिए मिलेगी जो 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट तथा 1000 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आएगी। यह फोन एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी ने MediaTek Helio G99 Ultimate ऑक्टाकोर प्रोसेसर का प्रयोग किया है।

यह प्रोसेसर इस फोन के साथ आने वाले 8GB की रैम तथा 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा। बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 108 MP + 0.08 MP का ड्यूल एलईडी फ्लैश और एचडीआर फीचर्स के साथ कैमरा सेटअप देखने के लिए मिल जाएगा। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 32 MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलेगा।

Tecno Spark 20 Pro Plus फोन की कीमत तथा लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tecno Spark 20 Pro Plus फोन की भारतीय बाजार में कीमत 14,999 रुपए होने वाली है। हालांकि जब इसका आगमन फ्लिपकार्ट तथा अमेजॉन पर होगा तब इसको और ज्यादा डिस्काउंटेड प्राइस पर बेचा जाएगा। वही बात करें यदि फोन के लॉन्च डेट की तो ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फोन को मई 2024 में कंपनी लॉन्च करेगी।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App