Amazon पर ऑफर्स की बाढ़! इन 4 फोन को खरीदने पर मिलेगी 45% की छूट , दनादन खरीद रहे लोग

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Tecno Days Sale 2024: जब भी नए फोन खरीदने की इच्छा होती है तो ऐसे में हर कोई चाहता है कि बेहतरीन फोन खरीदा जाए। जिसके फीचर्स से लेकर कैमरा सबकुछ लोग अच्छा ही देखते हैं।ऐसे में आप किसी डील और डिस्काउंट की तलाश में है, तो आपके लिए एक शानदार मौका आया हैं।

दरअसल, अमेज़न पर टेक्नो डेज़ सेल (Tecno Days Sale 2024) चल रही है। इस सेल में आपको टेक्नो के कई फोन काफी सस्ते दाम में खरीदने को मिल रहे है। ये सेल 10 मार्च  तक ही चलने वाली है। जहां आपके 45% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। आइए जानते हैं इन फोन्स को सस्ते दाम पर कैसे खरीदा जाएं।

Tecno Pop 8

सबसे पहले इस हैंडसेट की बात करें तो आप ग्राहक इसे 7,799 रुपये के बजाए 6,599 रुपये में खरीदकर घर ला सकते है। जिसपर 15% की छूट साथ मिल रही है, इसके अलावा आपको बैंक कार्ड पर 200 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इसके साथ ही इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। जो डायनेमिक पोर्ट और डुअल स्पीकर के साथ 5000mAh की पावरफुल बैटरी में आता है।

Tecno Pova 5 Pro 5G

बात करें टेक्नो के इस मोबाइल फोन की तो इसके 8जीबी/256जीबी स्टोरेज वाले को आप 24% के डिस्काउंट 20,999 रुपये के बजाए 15,999 रुपए में खरीद सकते हैं। ये इस फोन सेगमेंट का पहला 68W अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग वाला फोन हैं। जो मल्टी-कलर बैकलिट ARC इंटरफेस में आता है।

Tecno Spark 10C

टेक्नो के इस 128जीबी स्टोरेज वाले हैंडसेट को आप 38% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। जिसे आप ग्राहक 12,499 रुपये की जगह 7,799 रुपये में खरीदकर घर ला सकते है। इसमें आपको 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट साथ दिया जा रहा है।

Tecno Spark Go 2024

इस स्मार्टफोन के 8जीबी रैम/128जीबी स्टोरेज को आप ग्राहको को 14% के डिस्काउंट में खरीद सकते है। जिसे छूट के बाद सेल में 8,499 रुपये के बजाए 7,299 रुपये में खरीद सकते हैं।

इन ऊपर दिए गए फोन के ऑप्शन को आप जल्दी से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद लीजिए। क्योंकि यह लिमिटेड समय तक के लिए ही उपलब्ध किया गया है। जिसे आप अभी फायदा उठा सकते हैं वरना बाद में आपको इस डील से हाथ धोना पड़ सकता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App