50 MP के तीन कैमरा से गजब की फोटोग्राफी.. Tecno के इस फोन के हो जाएंगे आप भी दीवाने !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tecno Camon 30 Premier: जब भी आप फोन देखने मार्केट में निकलते हैं तो सबसे पहले फोन के कैमरा की ओर नज़र जाता है। आप भी अक्सर कैमरा अवश्य चेक करते होंगे। ऐसे में Tecno कंपनी भी अपना दमदार फीचर्स से लैस फोन लॉन्च करने जा रही है जिसके रियर प्रोफाइल में आपको एक नहीं बल्कि 3 50 MP कैमरा देखने के लिए मिलेंगे। इन कैमरा की सहायता से आप गजब की फोटोग्राफी करने में सक्षम होंगे। आइए जानते हैं Tecno के इस अपकमिंग 5G फोन की कीमत क्या होगी साथ ही इसमें अन्य कौन से फीचर्स देखने के लिए मिल सकते हैं।

केवल कैमरा ही नहीं बल्कि इन बढ़िया फीचर्स से लैस है Tecno Camon 30 Premier फोन

यदि हम Tecno Camon 30 Premier फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक मैसिव बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी। इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को मल्टी टास्किंग करने के बावजूद भी 8 से 10 घंटे तक आराम से चला पाएंगे। वहीं इस फोन को चार्ज करने के लिए आपको एक 70 Watts का फास्ट चार्जर भी मिल जाएगा।

बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.77 इंच की ITPO Amoled डिस्पले देखने के लिए मिलेगी। यह डिस्प्ले 120 Hz के काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। यह फोन एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 अल्टीमेट ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया है। यह प्रोसेसर इस फोन के साथ आने वाले 12GB रैम और 512GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देगा। बात करें यदि फोन के कैमरे सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 50MP + 50MP +50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप क्वॉड एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाएगा। यह कैमरा सेटअप 4K में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम होगा। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 50MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलेगा।

Tecno Camon 30 Premier फोन की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tecno Camon 30 Premier फोन को भारतीय बाजार में सितंबर 2024 तक लॉन्च किया जा सकता है। वही बात करें यदि इस फोन की अनुमानित कीमत की तो वह 34,990 रुपए होने वाली है। हालांकि जब इस फोन का आगमन फ्लिपकार्ट तथा अमेजॉन वेबसाइट पर होगा तब इसको डिस्काउंट के बाद ही बेचा जाएगा। साथ ही यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीदने में सक्षम होंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App