12 GB रैम और इन बेहतरीन फीचर्स के साथ Tecno के इस 5G फोन की होगी एंट्री.. जानें कीमत !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tecno Camon 30: भारत में इस समय आपको ढेरों सारे 5G फोन के ऑप्शन देखने के लिए मिल जायेंगे। इसी कड़ी में बहुत जल्द Tecno Camon 30 5G फोन भी लॉन्च होने वाला है। इस फोन में आपको 12GB रैम, 50 MP का प्राइमरी कैमरा और 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी। सबसे बड़ी बात तो यह है कि Tecno के इस फोन को काफी अफॉर्डेबल कीमत पर लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स, इसकी लॉन्च डेट तथा इसकी अनुमानित कीमत क्या होने वाली है।

Tecno Camon 30 फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tecno Camon 30 फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी। इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को आसानी से 10 से 12 घंटे तक एक बार फुल चार्ज करने के पश्चात चला सकेंगे। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 70 Watts का फास्ट चार्जर भी देगी। वही बात करें इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.78 इंच की Amoled डिस्पले देखने के लिए मिलेगी। इस डिस्प्ले से आपको 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट तो देखने के लिए मिलेगा ही। साथ ही इस फोन में आपको एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम देखने के लिए मिलेगा।

इसी के साथ या फोन मीडियाटेक हेलिओ G99 अल्टीमेट प्रोसेसर के साथ आएगा। यह प्रोसेसर 12GB की रैम तथा 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा। बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 50 MP +2MP +0.08MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप ड्यूल एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाएगा।

यह कैमरा 1440P में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम होगा। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 50MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलेगा। यह कैमरा भी 1080p में 30fps पर आसानी से वीडियो बना देगा।

Tecno Camon 30 फोन की कीमत और लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tecno Camon 30 फोन को भारतीय बाजार में सितंबर 2024 तक लांच कर दिया जाएगा। वही बात करें यदि इस फोन की कीमत की तो इस फोन की अनुमानित कीमत मात्र 14,990 रुपए हो सकती है। हालांकि इस फोन को जब फ्लिपकार्ट तथा अमेजॉन पर सेल के लिए लाया जाएगा तब इस पर आपको काफी बंपर डिस्काउंट भी देखने के लिए मिल सकता है। साथ ही इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीदने में सक्षम होंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App