88% तक की छूट में खरीद लाएं ये Smartwatches, ऑफर खत्म होने से पहले उठाएं फायदा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Smart watches in Cheapest Price: स्मार्टवॉच एक ऐसा गैजेट हैं जो टाइम के लिए कम फैशन का एक हिस्सा बन चुका है। क्योंकि स्टाइल के मामले में इसका कोई तोड़ नहीं है। साथ ही इससे आप बिना फोन को जेब से निकालें इससे बात कर सकते है।

ऐसे में अगर आप कोई स्मार्टवॉच खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको Amazon Sale की मिल रही डील को मिस नहीं करना चाहिए। आज हम आपको यहां कुछ विकल्प के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आप लेटेस्ट कलेक्शन पर 88% तक की छूट प्राप्त कर सकते है।

Noise smartwatch

इस Noise Smartwatch को आप 1.85 इंच की डिस्प्ले के साथ खरीद सकते है। जिसे एक बार चार्ज करने के बाद आप इसे लगातार 10 दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं इसमें आपको 100+ स्पोर्ट्स मोड्स मिलते है, जिसे  खासतौर पर पुरुषों के लिए डिजाईन किया गया है। इस वॉच से आप अपना फिटनेस लेवल आराम से ट्रैक भी कर पाएंगे।

Fire bolt Smart watch

इस वॉच में आपको 118 स्पोर्ट्स मोड्स वाली बिल्टइन कैल्कुलेटर और गेम्स फीचर मिल रहे हैं। इसमें आपको 1.8 इंच का सबसे बड़ा डिस्प्ले और एडवांस ब्लूटूथ कॉलिंग भी मिल रहा है। साथ ही इसमें आपको वॉइस असिस्टेंस फीचर भी मिलता है। वहीं आपको किसी से बात करने के लिए अपने जेब से फोन निकालना नहीं पड़ेगा।

Pebble Smartwatch

इस स्मार्ट वॉच में आपको 1.43 इंच की डिस्प्ले मिलती है। जो आपको ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ मिलती है। यह फीचर पहले Apple Watch में ही देखने को मिलता था लेकिन अब यह ज्यादातर ब्रैंड्स की वॉच में आने लगा है। इस स्मार्टवॉच को चलाने के लिए आपको फेदर टच देना ही काफी रहेगा। इसे आप Amazon Deal में 72% का डिस्काउंट में खरीद सकते है।

boAt Wave Smartwatch

इस ब्रांडेड वॉच में आपको हार्ट रेट और SpO2 लेवल जैसी मॉनिटरिंग का फीचर मिलता है। जो 2.01 इंच के डिस्प्ले के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे ऑप्शन में आता है। इसमें आपको 700+ एक्टिव मोड्स के साथ 80% की छूट मिल रही है जिसे आप Amazon से खरीद कर इनका भरपूर फायदा उठा सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App