शानदार ऑफर! सिर्फ 12 हजार के खर्च में खरीद लाएं Redmi का ये फोन, फ्री मिल रहा ईयरबड्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Redmi 12 Phone Discount Offer: अगर आप शाओमी फोन के फैन हैं और किसी अच्छी डील का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए कंपनी एक तगड़ा ऑफर लेकर आई है। जिसे देखने के बाद आपका कोई खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

दरअसल, Mi.कॉम से मिली जानकारी के मुताबिक, ग्राहकों को कई Xiaomi के प्रोडक्ट्स पर ‘Smart Bundles’ जैसी डील मिल रही है। इस ऑफर में कंपनी दो प्रोडक्ट को एकसाथ उपलब्ध कराया जा रहा है, जिनकी कीमतें भी काफी मामूली रखी है। हम डील में जिस फोन की बात कर रहे उसका नाम Redmi 12 4G हैं, जिसके साथ आपको रेडमी बड्स 4 खरीदने को मिल रहा है।

इतनी होगी कीमत जानें 

आपको बता दें कि स्मार्टफोन के साथ इयरबड्स को साथ में खरीदने पर इसकी कीमत 18,998 रुपये है। लेकिन ऑफर के तहत आप इसे 11,998 रुपये में खरीद सकते हैं।

बैनर पर बताया गया है कि इसकी खरीद पर 7000 रुपये की बचत की जा सकती है। यानी इतने सस्ते कीमत में आपको फोन भी मिल जायेगा और उसके साथ इयरबड भी। तो इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए जल्दी से ऑनलाइन ऑर्डर कर घर मंगवा लीजिए।

Redmi Buds 4 Specifications

  • सबसे पहले इस ईयरबड्स की बात करें तो आपको Redmi Buds 4 एक्टिव प्रीमियम साउंड क्वालिटी के साथ मिलता हैं।
  • ये 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आता है।
  • साथ ही इसमें आपको Google फास्ट पेयर, ब्लूटूथ, ENC और ऐप सपोर्ट के साथ आता है।

Redmi 12 4G के क्या हैं फीचर्स जानें

  • फीचर्स की बात करें तो Redmi का ये हैंडसेट ग्लास बैक पैनल के साथ आता है।
    जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.79-इंच की FHD+ डिस्प्ले में आता है।
  • वहीं ये फोन MIUI 14 एंड्रॉयड 13 के बेस्ड पर काम करता है।
  • कैमरे की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। इसके साथ ही ये 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा के साथ आता है।
  • वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
  • पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।
Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App