AI फीचर वाला Samsung Galaxy S24 Ultra पर बड़ी छूट, आज ऑर्डर करने पर होगी पैसों की बचत

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy S24 Ultra: अगर आप अपने लिए एक कोई ऐसा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जो मार्केट में मौजूद दूसरे फोन्स से अलग हो तो आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन आया है। जहां आपको सैमसंग का AI फीचर वाला फोन मिल रहा हैं।

इस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy S24 Ultra हैं । जिसे अभी खरीदने पर आप कस्टमर्स को भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इस स्मार्टफोन को आप शॉपिंग साइट Flipkart से सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं। आइए, आपको यहां इसके बेस्ट फीचर्स और ऑफर्स की डिटेल बताएं।

Samsung Galaxy S24 Ultra पर Flipkart Discount offer

इसके कीमत की बात करें तो इसके 512जीबी स्टोरेज वेरिएंट को आप 1,39,999 रुपए में खरीद सकते है। जिसे आप Flipkart पर 1,44,999 रुपए में लिस्टेड है। जो 3% की छूट ने बिक रहा है। साथ ही इसपर 40,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

इसके अलावा आपको बैंक ऑफर भी साथ मिल रहे है। साथ ही आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड से भी 5% का कैशबैक भी मिल रहा है। अगर आप इन ऑफर्स का सही तरीके से इस्तेमाल करते हैं तो आप इसका पूरा फायदा उठा सकते है।

Samsung Galaxy S24 Ultra के जानें स्पेसिफिकेशन्स

– इस डिवाइस में आपको 6.8 इंच की क्वॉड डिस्पले मिल रही है।
–  इस फोन में 200MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है। जो 50MP के अल्ट्रा वाइड कैमरा के साथ 12MP का टेलीफोटो लेंस के साथ आता है। साथ ही इसमें 10MP का एक अन्य लेंस दिया गया है।
–  वहीं फोन के फ्रंट में 12MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। जिससे आप अच्छी सेल्फीज क्लिक कर सकते है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।
– साथ ही प्रोसेसर के लिए इसमें Snapdragon 8 Gen 3 का प्रोसेसर दिया गया है।
– इन फोन्स में AI फीचर दिए गए हैं, जिस वजह से इसे गैलेक्सी एआई कहा जा रहा है।

आखिर में आपको बताते चले कि इस समय टेक्नोलॉजी का सबसे बड़ा शो MWC 2024 चल रहा है। जहां पर आपको कई एडवांस फीचर्स के साथ स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच और कई प्रॉडक्ट्स भी देखने को मिल सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App