Samsung ने घटाई Galaxy S23 5G की कीमत, यहां से ऑर्डर करने पर मिलेगा हेवी डिस्काउंट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy S23 5G: अगर आप ऐपल या फिर सैमसंग के फ्लैगशिप फोन लेना चाहते हैं तो इसके लिए थोड़े ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे। अगर हम आपसे कहें कि आप इस समय सैमसंग का प्रीमियम फोन सस्ते दाम में खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए बड़ी खबर हैं।

जिस स्मार्टफोन पर ऑफर मिल रहा हैं उसका नाम Samsung Galaxy S23 5G है। इस मोबाइल को आप हैवी डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। जो दिखने में काफी गुड लुकिंग वाला हैं यानी ये सौदा आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

SAMSUNG Galaxy S23 5G के प्राइस ऑफर्स और डिस्काउंट

सैमसंग के इस मोबाइल के प्राइस और ऑफर्स दोनों का जिक्र करें तो इसके 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत  95,999 रुपए है। इसे आप 39% की छूट के बाद 58,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

इतना ही इसपर आप ग्राहकों को 52,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके लिए आपके पुराने हैंडसेट की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए और इसका मॉडल भी लेटेस्ट होना चाहिए तभी आपको इसकी पूरी वैल्यू मिलेगी। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जहां आपको Selected बैंक कार्ड पर 2700 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है।

SAMSUNG Galaxy S23 5G के Features और Specification

– इस हैंडसेट में आपको 6.1-inch की AMOLED डिस्प्ले मिलती है।
– जो 2340×1080 रेजोल्यूशन वाले पिक्सल के साथ आती है।
– ये फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
– इसमें दो स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध मिलते है।
– परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 8 Gen 2 का प्रोसेसर मिलता है।
–  फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है।
– वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 12MP का कैमरा दिया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 3900 mAh की Lithium Ion बैटरी दी गई हैं, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में मौजूद है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App