9000 रुपए की छूट में खरीदें Samsung का ये 5G स्मार्टफोन, मिलेगी एक से एक धाकड़ खूबियां

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy S23 5G Price offer: एंड्रॉइड स्मार्टफोन में सबसे ज्यादा पॉपुलर सैमसंग हैं, जिसके स्मार्टफोन के लोग काफी दीवाने हैं। टेक मार्केट में इस कंपनी के स्मार्टफोंस सबसे ज्यादा बिकते हैं। वहीं इस बीच सैमसंग का एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है।

इस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy S23 5G है, जिसे आप हैवी डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदारी कर सकते है। इसके खरीदने के लिए आप Amazon या फिर कंपनी की वेबसाइट से इसे ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। आइए, इसके ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानकारी हासिल करते हैं।

SAMSUNG Galaxy S23 5G के प्राइस ऑफर्स और डिस्काउंट

सैमसंग के इस मोबाइल के प्राइस और ऑफर्स की बात करें तो इसका 128GB वेरिएंट 64,999 रुपए का है। तो वहीं इसके 256जीबी वेरिएंट की कीमत 69,999 रुपए की मिल रही हैं। इसके दाम को आप कम करवा सकते हैं।

वहीं इस फोन को कंपनी और Amazon से बैंक ऑफर के तहत आपको HDFC बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 9000 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। इसके बाद इस फोन की कीमत 55,999 रुपए की हो जाती है। इसके अलावा 27,600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

SAMSUNG Galaxy S23 5G के Features और Specification

–  इस हैंडसेट में आपको 6.1 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है।
– जो 2340×1080 रेजोल्यूशन वाले पिक्सल के साथ आती है।
– ये फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
– इसमें दो स्टोरेज वेरिएंट 128GB और 256GB के साथ आता है।
– परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 8 Gen 2 का प्रोसेसर मिलता है।
–  फोटोग्राफी के लिए इस डिवाइस में आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है।
– वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 12MP का कैमरा दिया है। इससे आप बढ़िया फोटोज को क्लिक कर सकते हैं।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 3900 mAh की Lithium Ion बैटरी दी गई हैं। जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलती है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App