Samsung S24 लॉन्च होने के बाद 18 हजार रुपए की छूट में खरीदें Galaxy S23, मिल रहे एक से एक ऑफर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy S23 5G: टेक मार्केट में Samsung Smartphones का अलग ही रूतबा छाया हुआ है। जिसके नए स्मार्टफोन के आते ही खरीदने के लिए लोग बेताब रहते है। अगर आप भी इस कंपनी का मोबाइल फोन लेना चाह रहे हैं तो आपके लिए Galaxy S23 बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

जबसे मार्केट में S24 सीरीज लॉन्च हुआ तबसे कंपनी अपने पुराने फोन्स को धाकड़ ऑफर्स के साथ सस्ते में बेच रही है। जिसे आप आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। आइए, इसके मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल से जानकारी हासिल कर सकें।

SAMSUNG Galaxy S23 5G के प्राइस ऑफर्स और डिस्काउंट

SAMSUNG के इस हैंडसेट के प्राइस और ऑफर्स दोनों का जिक्र करें तो इसके 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 95,999 रुपए है। इसे आप 27% डिस्काउंट के बाद 69,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

इतना ही इसपर आप ग्राहकों को 27,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके लिए आपके पुराने हैंडसेट की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए और इसका मॉडल भी लेटेस्ट होना चाहिए तभी आप इसका फायदा उठा सकेंगे। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। साथ ही Flipkart UPI Payment करने पर 25 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

SAMSUNG Galaxy S23 5G के Features और Specification

– इसके फीचर्स की बात की जाएं तो इसमें 6.1-inch की AMOLED डिस्प्ले मिलती है।
– जो 2340×1080 रेजोल्यूशन वाले पिक्सल के साथ आती है।
– ये फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।
– इसमें दो स्टोरेज वेरिएंट 128GB और 256GB मिल रहा है।
– परफॉर्मेंस के लिए इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 8 Gen 2 का प्रोसेसर मिलता है।
– फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।
– वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 12MP का कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 3900 mAh की Lithium Ion बैटरी दी गई हैं, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App