Samsung के इस प्रीमियम फोन पर 40 हजार रुपए की छूट, 15 फरवरी तक उठाएं सेल का फायदा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy S21 FE Sale:फ्लिपकार्ट पर चल रही मोबाइल बोनांजा सेल में कई ग्राहक फोन को धड़ाधड़ खरीद रहे है। ये सेल आखिर 15 फरवरी तक ही चलने वाली हैं । जहां आपको Samsung Galaxy S21 FE 5G पर भी कमाल का ऑफर दिया जा रहा है। इस फोन पर आपको 57 प्रतिशत का बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप इस डील का फायदा उठा इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो ये बिलकुल सही मौका है। चलिए इसके बारे में बताएं।

Samsung Galaxy S21 FE 5G के फीचर्स और स्पेक्स जानिए

– इसके फीचर्स की बात की जाएं तो इसमें आपको 6.4 इंच का डायनेमिक एमोलेड 2X का डिस्प्ले दिया जा रहा है।
– इसके साथ ही इसमें आपको 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट साथ मिलता है।
– फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया है। इसका पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और तीसरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 888 का प्रोसेसर दिया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G की कीमतें और ऑफर्स

बात करें इसके ऑफर्स और प्राइस की तो इसके 8जीबी रैम और 128जीबी वेरिएंट की कीमत 69,999 रुपये है। जिसे आप डिस्काउंट के बाद 29,999 रुपये में खरीदने को मिल रहा हैं। यानी 40,000 रुपए की छूट मिल रही है। वहीं ग्राहकों को 5,000 रुपये प्रतिमाह की शुरुआती कीमत पर नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। इस तरह से आप इस हैंडसेट को बिल्कुल ही कम प्राइस में खरीद सकेंगे। और आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App