Samsung का ये अपकमिंग 5G फोन है 6000mAh की बड़ी बैटरी से लैस.. नहीं है बार बार चार्ज करने का झंझट !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Samsung Galaxy M15: भारत में इस समय आपको एक से बढ़कर एक 5G फोन देखने के लिए मिल जाएंगे। लेकिन जब बात बड़ी बैटरी लाइफ की आती है तो कुछ ही ब्रांड के नाम सामने आते हैं। आज हम आपको Samsung के Galaxy M15 फोन के बारे में बताएंगे जिसको कंपनी के तरफ से बहुत जल्द लॉन्च किया जाना है। इस फोन में आपको 6000mAh की बड़ी बैटरी तो मिल ही जायेगी, साथ ही फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं इस बजट फ्रेंडली अपकमिंग फोन में और कौन से फीचर्स देखने को मिल सकते हैं साथ ही इसकी कीमत क्या होने वाली है।

 

अपकमिंग Samsung Galaxy M15 फोन होगा इन दमदार फीचर्स से लैस

यदि हम अपकमिंग Samsung Galaxy M15 फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 6000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी। इस बैटरी की सहायता से इस फोन से आपको आसानी से 1 से 2 दिन का बैटरी बैकअप आपके प्रयोग के अनुसार मिल जाएगा। नॉर्मल प्रयोग करने पर यह फोन आपको आराम से 2 दिन का बैटरी बैकअप दे देगा। इसी के साथ इस फोन को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 25 Watts का फास्ट चार्ज भी देगी।

वही बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.5 इंच की Super Amoled डिस्पले देखने के लिए मिल जाएगी जो 90 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट तो देगी। साथ ही 800 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आएगी। इसी के साथ यह फोन एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100 + प्रोसेसर दिया है। यह प्रोसेसर 8GB की रैम तथा 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा तथा हैवी गेमिंग करने के पश्चात भी आपका फोन बिल्कुल भी हिट तथा हैंग नहीं होगा।

वही बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 50MP +5MP + 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, पैनोरमा और एसडीआर फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाएगा। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 13MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलेगा।

 

अपकमिंग Samsung Galaxy M15 फोन की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे Samsung Galaxy M15 फोन भारतीय बाजार में मई 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। वही बात करें यदि इस फोन की अनुमानित कीमत की तो वह 14,999 रूपए होने वाली है। लेकिन जहीर सी बात है जब इस फोन का आगमन फ्लिपकार्ट तथा अमेजॉन जैसी वेबसाइट पर होगा तब इसको डिस्काउंटेड प्राइस पर बेचा जाएगा। वहीं यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीदने में सक्षम होंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App