6000mAh की बड़ी बैटरी और 50MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M15 5G, कीमत देख होंगे खुश

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy M15 5G: जानी- मानी ब्रांडेड स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने अपने कस्टमर्स के लिए M सीरीज के दो फोन को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज के तहत दो फोन यानी Samsung Galaxy M15 5G और Galaxy M55 5G को पेश किया है।

अगर आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं या फिर इसके बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए आपको जल्द से इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में बता दें।

Samsung Galaxy M15 5G के स्पेसिफिकेशंस क्या हैं जानें

डिस्प्ले- इस न्यूली लॉन्च्ड फोन में आपको 6.5 इंच की फुल-एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलती है। जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ पेश की गई है।

प्रोसेसर- इस डिवाइस में आपको ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ का चिपसेट दिया गया है। जिसे 4GB रैम और 128GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ उपलब्ध कराया गया है।

कैमरा- फोटोग्राफी के लिए इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 5MP का सेकेंडरी कैमरा और 2MP का शूटर कैमरा दिया है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 13MP का कैमरा भी दिया गया है।

बैटरी- पावर के लिए इस हैंडसेट में 45W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है।

Samsung Galaxy M15 5G की कीमत

बात करें इसके कीमत की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी M15 5G के 4GB रैम/128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,499 BRL यानी लगभग 25,000 रुपये से शुरू होती है। आप ग्राहकों के लिए इस डिवाइस को तीन कलर ऑप्शन- डार्क ब्लू, ग्रे और लाइट ब्लू कलर में पेश किया गया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि Samsung Galaxy M15 5G इस महीने 28 मार्च को ब्राजील में लॉन्च कर दिया गया है। इसे भारत में कब लॉन्च किया जाएगा अभी इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। वहीं अगर आप कोई और स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो आपके पास ये सही समय हैं क्योंकि इस समय महीना खत्म होने की कई ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर सेल चल रही है। जिसका आप फायदा उठाकर खरीद सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App