महज 7,999 रुपए में अपना बनाएं Samsung के इस 5G फोन को, जल्दी करें ऑर्डर फिर नहीं मिलेगा ऐसा ऑफर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy F15 5G:  अगर आप कोई 5G और बड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज आपके लिए एक शानदार मौका आया हैं। जहां आप ऑफर का लाभ लेकर सैमसंग के एक 5G फोन को सस्ते दाम में खरीद सकते है।

यहां हम जिस स्मार्टफोन की बात हम यहां कर रहे हैं, वो Samsung Galaxy F15 5G हैं। जो 6000mAh की बड़ी बैटरी और 50MP के मेन कैमरा फीचर्स के साथ आती हैं। अब आप इसे Flipkart की शॉपिंग साइट से बेहद कम दाम में खरीद इसका भरपूर आनंद उठा सकते हैं। वो कैसे चलिए आपको बताते हैं।

Samsung Galaxy F15 5G के क्या हैं प्राइस

इसके कीमत की बात करें तो इसके 4GB रैम/128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 15,999 से शुरू है। जिसे Flipkart पर 18% की छूट में 12,999 रुपए में बेचा जा रहा है। वहीं इस पर 6GB रैम/128GB की कीमत 14,999 रुपये है। जिसे डिस्काउंट के बाद 9,499 रुपए की प्रभावी कीमत में बेचा जा रहा है।

इस फोन को आप सैमसंग Axis बैंक Signature क्रेडिट कार्ड से 10% की छूट में मिल रहा है। साथ ही आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक दिया जा रहा है। हैं ना कमाल की डील! तो जल्दी से इसका फायदा उठा लें वरना बाद में पछताना पड़ेगा। क्योंकि ये डील लिमिटेड समय तक के लिए ही उपलब्ध की गई है।

Samsung Galaxy F15 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

– इस हैंडसेट में 90Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में साथ मिलता है।
–  इसमें आपको 6.5-इंच की फुल HD AMOLED डिस्प्ले साथ मिलेगा।
– परफॉर्मेंस के लिए इसमें मीडियाटेक 6100 प्रोसेसर दिया गया है।
– कैमरा की बात की जाएं तो इसके बैक साइड में रियर ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का दिया है।
– वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इसमें 13MP का फेसिंग कैमरा दिया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 6,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। जो 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में दिया है।
– कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wifi, Bluetooth, GPS और USB टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स के साथ आता है। यानी फीचर्स को लेकर आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App