भारत में लॉन्च हुआ नया Samsung Galaxy F15 फोन, 15 हजार बजट वाले Smartphones का बना कंपटीशन?

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy F15 5G Launched: सैमसंग ने आज अपना एक और दमदार फोन भारतीय टेक बाजार में पेश कर दिया है। जिसकी काफी समय से चर्चाएं भी हो रही थी जो लोग इसे खरीदने के इंतजार में बैठे थे आज उनके लिए खुशी का मौका हैं। जहां आपको नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी F15 5G (Samsung Galaxy F15 5G) खरीदने को मिल रहा हैं जिसे आज लॉन्च कर दिया है।

इस स्मार्टफोन को कंपनी ने मिड-रेंज बजट में पेश किया है ताकि आप ग्राहक इसे आसानी से Flipkart के जरिए खरीद सकें। वहीं कहा जा रहा है कि ये फोन दूसरे स्मार्टफोंस को भी कड़ी टक्कर दे सकता है। अगर आप इसके बारे में जानने की इच्छा जता रहे हैं तो आइये आपको इस लेटेस्ट लॉन्च हुए फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Samsung Galaxy F15 5G की कीमत (Expected)

इसके कीमत की बात करें तो इसके 4GB रैम/128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 13,999 से शुरू है। वहीं इस पर आप ग्राहकों को 1,500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इस तरह से स्मार्टफोन की कीमत घटकर 11,999 रुपए की हो जाती है। वहीं इसके 6GB रैम/128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 14,999 रखी गई है।

Samsung Galaxy F15 5G के फीचर्स

– इस न्यूली लॉन्च्ड फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट साथ मिलेगा।
– इसमें 6.5-इंच की फुल HD sAMOLED डिस्प्ले साथ मिलेगी।
– परफॉर्मेंस के लिए इसमें मीडियाटेक 6100 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।
– कैमरा की बात करें तो, गैलेक्सी F15 5G के बैक साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है।
– वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें आपको 13MP का फेसिंग कैमरा दिया है।

vivo और Motorola को देगा टक्कर?

कहा जा रहा है कि सैमसंग का ये नया फोन 15 हजार रुपये के बजट में आने वाले vivo T2x 5G और Motorola G34 5G को कड़ी टक्कर देगा। इसकी मार्केट में भी खूब जोर शोर से चर्चा भी होने लगेगी। बाकी आप अपनी तस्सली के लिए कंपनी की वेबसाइट पर जाकर इसके बारे में और अच्छे से जानकारी हासिल कर सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App