SAMSUNG के जबरा 5G स्मार्टफोन पर तगड़ी छूट, 9 हजार डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदें 50MP कैमरा वाला हैंडसेट!

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। यदि आप सैमसंग के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई बढ़िया सा फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके पास बढ़िया मौका है। फ्लिपकार्ट की वेबसाइट SAMSUNG Galaxy F15 5G को कई आकर्षक ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है।

सैमसंग के फोन को मार्केट में बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। सैमसंग के हैंडसेट अपनी मजबूती के लिए भी जाने जाते हैं, अगर आप कम बजट में कोई प्लान चाहते हैं, तो SAMSUNG Galaxy F15 5G आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है।

कंपनी का ये फोन 50MP प्राइमरी कैमरा, 6000 mAh बैटरी और मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ प्रोसेसर से लैस है। फोन को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर 9,300 रुपये डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। तो आईये आपको बताते हैं कि आप सैमसंग के इस फोन को सस्ते दाम में कैसे खरीद सकते हैं:-

SAMSUNG Galaxy F15 5G पर तगड़ी छूट

इस हैंडसेट को फिलहाल ₹12,999 में लिस्ट किया गया है, फ्लिपकार्ट के मुताबिक हैंडसेट की असल कीमत ₹15,999 है, लेकिन इसे अभी 3 हजार रुपये डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है।

अब मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Samsung Axis Bank Signature credit card से अगर आप पेमेंट करते हैं, तो आपको ₹2500 का डिस्काउंट मिल जायेगा। इसके अलावा HDFC Bank Credit पर आपको 1000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जायेगा।

आप फोन को हर महीने ₹458 EMI ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं। गौर करने वाली बात यह है कि आप स्मार्टफोन को 9,300 रुपये एक्सचेंज ऑफर के साथ भी खरीद सकते हैं। यदि आपको इतना ऑफ मिल जाता है तो आपको ये हैंडसेट काफी ही सस्ते में पड़ जायेगा। हालांकि, पूरा एक्सचेंज बोनस तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल भी लेटेस्ट होगा।

SAMSUNG Galaxy F15 5G के स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy F15 5G स्मार्टफोन में 6.5 इंच फुल HD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले शामिल किया गया है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिप का इस्तेमाल किया गया है। फोन एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

फोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ ही इसमें पावर बैकअप के लिए 6000mAh बैटरी का स्पोर्ट मिलता है। Galaxy F15 5G में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP + 5MP + 2MP सेंसर शामिल किया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App