8 हजार रुपए से कम में Samsung ब्रांड के फोन पर ग्राहकों की लूट! 30 मार्च तक हैं फायदा उठाने का मौका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy F04 Price Low: क्या आप सस्ते दाम में कोई स्मार्टफोन लेना चाह रहे हैं तो आपके लिए Flipkart पर Month End Mobile Fest की सेल चल रही है, जो 30 मार्च तक ही चलने वाली है। ऐसे में इस सेल में आप ग्राहकों को हर रेंज के फोन्स खरीदने को मिल जाएंगे।

ऐसे में का बजट 8,000 रुपए से लेकर 10,000 रुपए तक का है तो आज हम आपको एक Samsung Galaxy F04 जैसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप ₹8000 से कम दाम में खरीद सकते हैं। अगर आप इसके बारे में जानने की रुचि रखते हैं तो चलिए आपको फटाफट से इसके बारे में बता देते हैं।

Samsung Galaxy F04 के देखें क्या हैं स्पेसिफिकेशन

– बात करें इसके फीचर्स और स्पेक्स की तो इसमें आपको 6.5 इंच की LCD एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है।
– जो 60hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध की गई है।
– इसमें आप ग्राहकों को 4GB की रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज साथ दिया जाता है।
– प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको मीडियाटेक Helio P35 का चिपसेट मिलता है।

कैमरा और बैटरी लाइफ

– कैमरा क्वालिटी के लिए इसमें आपको रियर ड्यूल कैमरा का सेटअप मिलता है। ये 13 मेगापिक्सल  प्राइमरी कैमरा के साथ आती है। साथ ही ये फ्रंट में 5 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आती है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की तगड़ी बैटरी  दी गई है, जो 15 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।

Samsung Galaxy F04 Discount & New Price 

इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट की ओर से सस्ते दाम में बेचा जा रहा है। इसके 64GB स्टोरेज वेरिएंट का प्राइज 7,499 रुपए में मिल रहा हैं। इस फोन को अगर आप Samsung Axis बैंक के signature कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 2500 रुपए की छूट मिल रही हैं।

वहीं इस पर Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी मिल रहा हैं। इतना ही नहीं इसके अलावा आप इसे 282 रुपये की प्रतिमाह EMI ऑप्शन पर खरीद सकते है। ये फोन दो कलर वेरिएंट पर्पल और ग्रीन ऑप्शन में उपलब्ध है। अगर आपको ये डील पसंद आ गई है तो आप जल्दी से इसे ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद लीजिए।

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App