पुरानी घड़ी बेचकर भी खरीद लोगे Samsung का ये तगड़ा फोन… 5000 mAh बैटरी और मलाईदार परफॉर्मेंस के साथ कीमत सिर्फ 211 रूपए !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Samsung Galaxy F04: स्मार्टफोन होना आज के समय में बहुत जरूरी हो गया है क्योंकि बिजली के बिल से लेकर देश दुनिया की सभी बड़ी चीजें आप सब कुछ इससे पता कर सकते हैं। ऐसे में यदि आपको भी एक ऐसे फोन की तलाश है जो कम दाम में तो आए लेकिन गजब की परफॉर्मेंस दे तो आपको एक नजर Samsung Galaxy F04 पर डाल लेनी चाहिए। यह फोन अभी आपको इतने कम दाम पर मिल रहा है कि आप अपनी पुरानी नॉर्मल घड़ी बेचकर भी इसे खरीद सकते हैं। जी हां यदि आपके जेब में सिर्फ 211 रूपए भी है तो भी यह घर आ जायेगा, आइए जानते हैं इसमें आने वाले फीचर्स तथा इसको लेने का पूरा प्रोसेस।

Samsung Galaxy F04 फोन आता है इन फीचर्स के साथ

अगर हम Samsung Galaxy F04 फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 5000 mAh की एक मैसिव बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो पूरा दिन बिना डिस्चार्ज हुए आपका साथ देती है। या फोन 4GB Ram तथा 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसको 1 TB तक बढ़ाया जा सकता है। साथ ही यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) पर काम करता है जिसमें आगे चलकर 2 अपडेट्स भी आते हैं। इस फोन के अंदर MediaTek P35 प्रोसेसर मिल जाता है। जो फोन को हैंग होने से बचाता है तथा बहुत सारे Tasks काफी आसानी से निपटा देता है

बात करें अगर फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.5 inch का HD+ डिस्पले मिल जाता है जो एक काफी अच्छा व्यूइंग एक्सपीरियंस देता है। इस फोन को स्टाइलिश ग्लौसी डिजाइन दिया गया है। यह देखने में काफी आकर्षक लगता है। बात करें यदि फोन में आने वाले कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको कुल 2 कैमरा मिलते हैं जिसमें पहला कैमरा 13 MP तथा दूसरा कैमरा 2 MP का है। वही इस फोन के फ्रंट में आपको 5 MP का कैमरा मिल जाता है।

 

Samsung Galaxy F04 फोन को सिर्फ 211 रूपए में खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दें Samsung Galaxy F04 फोन की वास्तविक कीमत 11,499 रूपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में मात्र 5,999 का मिल रहा है। यदि आपके पास इतना भी बजट नहीं है तो आप इस फोन को EMI पर खरीद सकते हैं जिसमें इसकी EMI 211 रुपए प्रति माह से शुरू हो जाती है। इस प्रकार से आप इस फोन को मात्र 211 रुपए में खरीद सकते हैं तथा बाकी के पैसे आसान किस्तों में भर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App