1000 रूपये से भी कम कीमत में,ये है सबसे जोरदार Room Heaters

By

Daily Story

Room Heater सर्दियों में हीटर की मांग अधिक होती है। जैसे ही तापमान गिरता है, हर कोई हीटर खरीदने की योजना बनाने लगता है। यदि आप एक नए Room हीटर की तलाश में हैं, तो यहां कुछ विकल्पों के बारे में जानकारी दी गई है। इसकी मदद से हीटर ढूंढना आसान हो जाएगा। साथ ही इसकी कीमत भी काफी कम है।

आप फ्लिपकार्ट से MANTICORE पोर्टेबल एयर हीटर ऑर्डर कर सकते हैं। कीमत मात्र 849 रुपये है. वहीं, एमआरपी 1,999 रुपये है। इसके अलावा इस पर कई बैंकिंग ऑफर भी काम करते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर आपको 10% की छूट मिल सकती है। ऐसा ही ऑफर आईडीएफसी फर्स्ट बैंक क्रेडिट कार्ड पर भी उपलब्ध है। हालाँकि, इन ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए आपको कम से कम 10,000 रुपये की खरीदारी करनी होगी।

Tagve Energy Efficient Space Heaters की खास बात यह है कि इन्हें एक जगह से दूसरी जगह ले जाया जा सकता है। इस प्रोडक्ट की एमआरपी कीमत 1999 रुपये है लेकिन 50% डिस्काउंट के बाद आप इसे 999 रुपये में खरीद सकते हैं। पोर्टेबल 2-स्पीड फैन हीटर हैं जो कई मायनों में बेहतर साबित हुए हैं। कई बैंकिंग ऑफर भी उपलब्ध हैं। यदि आप आज ऑर्डर करते हैं, तो आपका ऑर्डर 17 जनवरी तक डिलीवर कर दिया जाएगा।

आप WunderVoX पोर्टेबल एयर हीटर को ऑनलाइन भी ऑर्डर कर सकते हैं। इस हीटर की एमआरपी 1,999 रुपये है और आप इसे 52% डिस्काउंट के साथ 949 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा, उत्पाद के लिए कई बैंकिंग ऑफ़र भी हैं। इसके अलावा, कार्ड से भुगतान करने पर आपको कई अन्य छूट भी मिलेंगी। 1 साल की वारंटी के अलावा फास्ट डिलीवरी भी संभव है।

Daily Story के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App