6 हजार रुपए की बचत के साथ खरीदें Redmi फोन और स्मार्टवॉच, यहां देखिए मस्त Combo डील!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Redmi 12 5G: शाओमी एक ऐसी कम्पनी हैं, जिसके फोन्स या प्रोडक्ट को लगभग सभी लोग पसंद करते हैं। और ऐसे में अगर इसपर कोई बढ़िया डील मिल रही है तो यह सोने पर सुहागा हो जाती है। इस बीच आप ग्राहकों को Mi के ऑफिशियल प्लैटॉफॉर्म पर Smart Bundles सेल देखने को मिल रही है।

इस सेल में ग्राहकों को एक से बढ़ कर एक बेहतरीन डील मिल रही है। इतना ही नहीं इस सेल में आपको कॉम्बो ऑफर भी पेश किया जा रहा है। इसके तहत आप के दो सामान को एकसाथ कम दाम पर खरीद सकते है।

हम जिसकी बात कर रहे वह रेडमी 12 5जी और रेडमी बड्स 4 एक्टिव है। जिसे खरीदकर आप 6,500 रुपये की बचत भी कर सकते हैं। आइए, आपको इसके बारे में डिटेल से बताएं

Redmi 12 5G Features Or specifications

– Redmi के इस हैंडसेट में 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस का डिस्प्ले मिल रहा है।
–  इसकी पीक ब्राइटनेस 1200nits की मिलती है।
–  ये रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज सपोर्ट में आता है।
– जो एंड्रॉइड 13 के आधार पर काम करता है।
– प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 685 का चिपसेट दिया गया है।

कैमरा फीचर और बैटरी लाइफ

– कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस हैंडसेट में आपको रियर ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल , दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में  13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।

रेडमी बड्स 4 एक्टिव के क्या हैं फीचर्स

Redmi Buds 4 के फीचर्स की बात करें तो इस्मियो आपको एक्टिव प्रीमियम साउंड क्वालिटी मिलती है। जो 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ प्रदान मिलती है।

वहीं ये Google फास्ट पेयर के साथ ब्लूटूथ, ENC और ऐप सपोर्ट के साथ उपलब्ध मिलती है। तो जल्दी से बिना कुछ सोचें समझे इस कॉम्बो डील का फायदा उठा लें वरना ऐसा मौका बार-बार नहीं मिलता है। 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App