Redmi जल्द लॉन्च करने वाला है बेहद सस्ता और तगड़ा स्मार्टफोन, लेटेस्ट फीचर्स और धांसू कैमरा क्वॉलिटी

By

Timesbull

नई दिल्ली: Redmi 12C Smartphone: Redmi के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। दरअसल रेडमी एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस स्मार्टफोन का नाम Redmi 12C होगा। जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन 30 मार्च तक मार्केट में दस्तक दे सकता है। इसमें जबरदस्त फीचर्स, कैमरा और बैटरी देखने को मिलेंगे। आइए Redmi 12C स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।


इसे भी पढ़ें- प्रीमियम फीचर्स के साथ महंगे स्मार्टफोन को टक्कर दे रहा है Oppo का ये सस्ता Smartphone, देखें डिटेल

Redmi 12C Smartphone Features and Specification

कंपनी ने Redmi 12C स्मार्टफोन में 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.71 इंच डिस्प्ले दिया है। इसमें रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इसी के साथ स्मार्टफोन को बायोमैट्रिक तरीके से अनलॉक करने की सुविधा देखने को मिल सकती है। यह स्मार्टफोन Android 12 बेस्ड MIUI 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। यह स्मार्टफोन 4GB/6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ देखने को मिलेगा।इसमें 5GB वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिल सकता है। आप चाहे तो इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक स्टोरेज बढ़ा सकते हैं।

इसे भी पढ़ें- पंखे से सस्ते दाम में मिल रहें ये cooler, देगे AC जैसा मजा, कहीं भी हो जाएगा फिट

Redmi 12C Smartphone Camera and Battery

कैमरे की बात करें तो Redmi 12C स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा और QVGA लेंस मिल सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। पावर बैकअप के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी जाएगी।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.