प्रीमियम डिजाइन वाले Redmi फोन पर बड़ी छूट! सस्ते और किफायती दाम में कर सकते हैं पैरेंट्स को गिफ्ट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Redmi A3 Sale on Flipkart Discount: क्या आपका बजट 10 हजार रुपए से कम का हैं तो आप ग्राहकों को शाओमी (Xiaomi) का सब ब्रांड Redmi का एक लेटेस्ट स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है। जिसे हाल ही लॉन्च किया गया था। इसे यूजर्स ने भी काफी पसंद किया है।

हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Redmi A3 5G है। जिसे आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिग बचत डेज सेल के जरिए कम प्राइस में खरीद सकते है। इतना ही नहीं इसपर आपको कई ऑफर्स भी प्रदान किए जा रहे हैं। आइए, जानें इसके डिस्काउंट्स के बारे में…

Redmi A3 स्मार्टफोन की Price Or Offers Detail 

बात करें इसके कीमत और ऑफर्स की तो इसके 64जीबी स्टोरेज 9,999 रुपए हैं। जिसे Flipkart की बचत सेल में 27% की छूट के बाद 7,299 रुपए में खरीद सकेंगे। साथ ही इसके  बैंक ऑफर के तहत आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक दिया जा रहा है। इससे आप इस हैंडसेट को और भी कम दाम में पा सकते हैं।

वहीं आप ग्राहकों को 6,150 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही इसपर आपको 334 रुपए का ईएमआई ऑप्शन भी साथ मिल रहा है। इन ऑफर्स के जरिए आप इसे बेहद ही कम प्राइस में खरीद इसका पूरा लाभ उठा सकते हैं।

Redmi A3 स्मार्टफोन के Features 

– इस फोन में आपको 6.7 इंच की HD+ IPS LCD स्क्रीन डिसप्ले दी गई है।
– जो 1600 x 720 पिक्सल रेजोल्यूशन का सपोर्ट के साथ 90hz में आता है।
– डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें ऑक्टाकोर MediaTek Helio G36 चिपसेट सपोर्ट साथ दिया है।

बैटरी बैकअप और कैमरा क्वालिटी

– साथ ही इसमें 6जीबी की रैम और 128GB का स्टोरेज दिया गया है। जो 1TB एक्सटर्नल माइक्रो एसडी कार्ड के साथ बढ़ाया जा सकता है।
– कैमरा के लिए इसमें ड्यूल कैमरा का सेटअप दिया जाएगा। जिसका मेन कैमरा 13MP का दिया है। और फ्रंट में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया है।
– पॉवर के लिए इसमें 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो 10W की यूएसबी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App