Redmi 12 5G खरीदने पर हजारों रुपयों की बचत, फ्लिपकार्ट दे रहा शानदार मौका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Redmi 12 On Sale: Redmi के स्मार्टफोंस भारतीय मार्केट में काफी ट्रेंड कर रहे हैं। अगर आप कोई नया स्मार्टफोन खरीदने के लिए सर्च कर रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन आया है। जहां आपको REDMI 12 5G पर चल रहे ऑफर्स के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं तो चलिए आपको विस्तार से बताते हैं कि इसे कैसे सस्ते में खरीद जा सकता हैं। लेकिन खरीदने से पहले आपको इसकी सभी चीजों के बारे में जरूर जानना चाहिए-

Redmi 12 5G के फीचर्स और स्पेक्स को देखें

– Redmi के इस हैंडसेट में 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस का डिस्प्ले मिल रहा है।
–  इसकी पीक ब्राइटनेस 1200nits की मिलती है।
–  ये रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज सपोर्ट में आता है।
– जो एंड्रॉइड 13 के आधार पर काम करता है।
– प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 685 का चिपसेट दिया गया है।
– इसके अलावा इस फोन में 5GB वर्चुअल रैम और कुल 11 जीबी रैम का सपोर्ट मिल रहा है।
– कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस हैंडसेट में आपको रियर ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल , दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में  13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई हैं। जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।
– इसके अलावा वाई-फाई, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Redmi 12 5G की फ्लिपकार्ट डिस्काउंट और ऑफर

इस फोन के कीमत की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है। जिसे फ्लिप्कार्ट से 27% की छूट के बाद 12,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। साथ ही इसपर आपको कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिनके कार्ड से पेमेंट करने पर 1000 रुपए की छूट दी जा रही है।

एक्सचेंज ऑफर के तहत आप अपने पुराने स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट को वापिस करते हैं तो आपको 12 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है। लेकिन इसके लिए आपको पुराने फोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App