Redmi 10 with 50MP primary camera and Helio G88 chipset, know launch date

नई दिल्ली। शाओमी (Xiaomi)अपने सब-ब्रैंड रेडमी(Redmi) के नए स्मार्टफोन Redmi 10 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। लॉन्च से पहले ही इस डिवाइस को कई ई-कॉमर्स वेबसाइट पर देखा जा चुका है। खास बात यह है कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन कई आकर्षक फीचर्स देने जा रही है।

स्मार्टफोन में प्राइमरी कैमरा जबरजस्त

लीक रिपोर्ट्स और ई-कॉमर्स वेबसाइट लिस्टिंग के अनुसार फोन में मीडियाटेक हीलियो G88 SoC चिपसेट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लगा होगा।

मिल सकता है रेक्टैंगुलर शेप कैमरा यूनिट

फोन के बैक पैनल पर कंपनी रेक्टैंगुलर शेप कैमरा यूनिट दे सकती है, जिसमें चारों लेंस मौजूद होंगे। फोन का बैक पैनल ग्लॉसी फिनिश वाला होगा और इसके साइड में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलेगा। फोन के राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर बटन दिया गया है। यह फोन 3.5mm हेडफोन जैक के साथ आएगा और यह फोन के टॉप एज पर मिलेगा। फोन के बॉटम एज में स्पीकर के साथ यूएसबी टाइप-C पोर्ट दिया गया है।

90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले

फोन में कंपनी 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ पंच-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस फोन को 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च करेगी। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक हीलियो G88 SoC मिल सकता है।

18 वॉट फास्ट चार्जिंग वाली बैटरी

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में चार रियर कैमरे मिल सकते हैं। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी लेंस और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए जा सकते हैं। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीद है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी और 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग दी जा सकती है।

कलर ऑप्सन और लॉन्चिंग डेट

जानकारी के लिए आप को बता दें कि यह फोन तीन कलर ऑप्शन- सी ब्लू, पेबल वाइट और कार्बन ग्रे में लॉन्च हो सकता है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन माना जा रहा है कि यह फोन जल्द मार्केट में एंट्री कर सकता है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts