कम बजट वालों का फेवरेट बन जाएगा Realme का ये अपकमिंग 5G फोन.. जानें फीचर्स और कीमत !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Realme V50S: यदि आप भी वर्ष 2024 में काफी किफायती दाम में एक बेहतरीन फीचर्स से लैस 5G फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं। तो आपको एक नजर Realme के अपकमिंग V50S 5G फोन पर डालनी चाहिए। इस फोन में आपको 5000 mAh की बड़ी बैटरी, 8GB की तगड़ी रैम और काफी बेहतरीन फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी अनुमानित कीमत क्या होने वाली है।

Realme V50S फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Realme V50S फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी। इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को आसानी से 10 से 12 घंटे तक फुल चार्ज करने के पश्चात चला सकेंगे। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 18 Watts का फास्ट चार्जर भी दे सकती है।

वही बात करें इस फोन के डिस्प्ले की लिस्ट में आपको 6.72 इंच की IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिलेगी। इस डिस्प्ले से आपको 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट तो मिलेगा ही। इसी के साथ यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100+ ऑक्टाकोर प्रोसेसर दे सकती है। यह प्रोसेसर इस फोन में आने वाले 8GB की रैम तथा 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा।

वहीं बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 20MP +5MP का ड्यूल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाएगा। यह कैमरा 1080P में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम होगा। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट पर आपको 8MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलेगा।

 

Realme V50S फोन की कीमत और लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दें Realme V50S फोन को भारतीय बाजार में 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं बात करें यदि फोन की अनुमानित कीमत की तो वह 21,778 रुपए होने वाली है। यदि आपके पास इतने रुपए नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीदने में सक्षम होंगे। जाहिर सी बात है जब इस फोन का आगमन फ्लिपकार्ट तथा अमेजॉन जैसी वेबसाइट पर होगा तब इसे डिस्काउंटेड कीमत पर ही बेचा जाएगा।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App