लॉन्च होने से पहले Realme P1 5G पर लगी धाकड़ सेल, ऑफर्स देख कहेंगे – वाह भई! मौज करदी

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme P1 5G: क्या आप एक रियलमी यूजर्स हैं, अगर हां तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं। दरअसल, 15 अप्रैल को भारत में कंपनी अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। जहां इस फोन के लॉन्च से पहले इसे टीज कर दिया गया है।

आपको बता दें कि इस हैंडसेट का नाम Realme P1 Pro 5G हैं, जिसके लिए अर्ली बर्ड सेल की घोषणा की गई है। इस सेल के जरिए इसे कई ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकेगा।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

ये सेल 15 अप्रैल को शाम 6 बजे से 8 बजे तक फ्लिपकार्ट और realme.com पर लाइव रहेगी। जहां आपको इस फोन के सभी वेरिएंट पर 2000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा।

Realme P1 5G के स्पेसिफिकेशन (कन्फर्म)

  • Realme के इस अपकमिंग 5G फोन में 120hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.67 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी।
  • वहीं आपको इसकी पीक ब्राइटनेस 2000 निट्स की मिलेगी।
  • परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में MediaTek Dimensity 7050 का चिपसेट साथ दिया जाएगा।
  • वहीं इसमें IP54 की रेटिंग के साथ 7 लेयर VC कूलिंग सिस्टम में मिलेगा।
  • पावर के लिए इस डिवाइस में दमदार बैटरी के साथ 45 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट साथ मिलेगा।
  • बात करें कैमरा की तो इसके बैक साइड में आपको 50MP का डुअल कैमरा मिलेगा। इससे आप अपनी बढ़िया फोटोज क्लिक कर सकते हैं।

क्या होगी इसकी कीमत, जानें ?

बात करें इसके कीमत की तो आपको यह फोन 15,000 रुपये के सेगमेंट में खरीदने को मिल सकता है। जिसकी कीमत पुष्टि खुद कंपनी ने ऑफिशियल तरीके से कर दी है। यानी आपको यह नया स्मार्टफोन बिल्कुल बजट फ्रेंडली मिल रहा है।

हालांकि अभी इस समय ई-कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट Flipkart और Amazon पर कई ढेरों ऑफर्स चल रहे हैं। जिनके चलते आप कई 5G स्मार्टफोंस को खरीदकर अपने घर लेकर जा सकते हैं।

जहां आप बिना ज्यादा जेब खर्च किए ही इस अपकमिंग फोन को परचेज कर सकते हैं और इनका पूरा लाभ उठा सकते हैं। अगर आप किसी को गिफ्ट करना चाहते हैं तो यह बिल्कुल सही समय है। जहां आप इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App