पहली Sale में Realme का ये फोन खरीदने से गए चूक! दोबारा सस्ते में खरीदकर लें जाएं घर! 

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme Narzo 70 Pro 5G: ई कॉमर्स शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर इन दिनों कई धांसू सेल चल रही है। जहां आपको कम से कम दाम में बजट से लेकर प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे है। इस दौरान Realme ने अपने एक खास स्मार्टफोन के दामों में कटौती की है।

दरअसल, आप ग्राहकों को इस समय Realme Narzo 70 Pro 5G फोन पर अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसे देखने के बाद आप खुद को इसे खरीदने से रोक नहीं पायेंगे। इतना ही नहीं आपको अपनी पॉकेट मनी बचाने का भी मौका मिलेगा। आइए, फिर जानें इसके डिस्काउंट्स के बारे में…

Realme Narzo 70 Pro 5G के क्या हैं प्राइस और ऑफर्स

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 8GB/128GB वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है। तो वही इसके 8GB/256GB वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है। जिसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर इसके बेस वेरिएंट की खरीद पर 2,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

वहीं, इसके टॉप वेरिएंट की खरीद पर ग्राहकों को 3,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा हैं। साथ ही, रियलमी का यह फोन 970 रुपये की शुरुआती EMI ऑप्शन पर भी खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप दो कलर ऑप्शन- ग्लास ग्रीन और ग्लास गोल्ड में खरीद सकते हैं।

Realme Narzo 70 Pro 5G के धांसू फीचर्स और स्पेक्स

–  Realme के इस 5G फोन में 6.7-इंच की FHD AMOLED डिस्प्ले मिलती है।
– जो 120Hz रिफ्रेश रेट स्पोर्ट के साथ आता है, इसमें 2000nits की पीक ब्राइटनेस देखने को भी मिलती है।
–  इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट साथ दिया गया है।
– फोटोग्राफी के लिए इस डिवाइस के रियर में OIS सपोर्ट के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है।

– ये फोन लेटेस्ट Android 14 OS के बेस्ड पर काम करता है।

– इसके अलावा ये डिवाइस 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी में आता है, जो थोड़ी देर में फटाक से फुल चार्ज हो जाता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App