HomeगैजेटRealme ला रहा गोल्डन लुक वाला ये गजब का धांसू Smartphone, पहली...

Realme ला रहा गोल्डन लुक वाला ये गजब का धांसू Smartphone, पहली नजर में देखते ही हो जाएगें दिवाने

नई दिल्ली: कम कीमत में धांसी फोन को लॉन्च करने वाली कंपनी Realme ग्राहकों को काफी बड़ा तोहफा देने जा रही है, कंपनी ऐसा गोल्डन लुक वाला  गजब का धांसू Smartphone को लॉन्च करने वाली है। मार्केट में एक बार में लॉन्च होने के बाद में ग्राहकों को काफी पंसद आने वाला है। हाल ही में एक लीक ने इसके फुल फीचर्स का खुलासा किया और कुछ आधिकारिक दिखने वाले रेंडर पेश किए। जिससे काफी कुछ फोन के बारे में पता चल गया है। 

ये भी पढ़ें- स्कार्पियो जैसी मारुती कार को सिर्फ 50 हजार रुपये में लाए घर, देखें दिवाली के बाद भी मिल रहा धमाका ऑफर

Maruti Brezza CNG लॉन्च होते बनेगी पहली SUV सीएनजी कार, जानें कितनी होगी माइलेज

Appuals की एक रिपोर्ट के अनुसार, Realme 10 को दो कलर ऑप्शन- क्लैश व्हाइट और रश ब्लैक में पेश किया जाएगा। कंपनी अपने फोन के बारे में काफी कुछ खासियत देने वाली है, जिससे अन्य कंपनियों के होश उड़ने वाले है।यह यूरोप में बेस 4GB+128GB वैरिएंट और उच्चतर 8GB+128GB ट्रिम में उपलब्ध होगा। कहा जाता है कि बेस स्टोरेज विकल्प के लिए हैंडसेट की खुदरा कीमत लगभग 250 यूरो (20 हजार रुपये) – 300 यूरो (25 हजार रुपये) है। वही यहां पर आप को Realme 10 में मिलने वाले खासियत के बारे में बताते हैं।

Realme 10 Specifications Camera

  • इस हैंडसेट में MediaTek Helio G99 प्रोसेसर से लैस होगा, यहां तक ​​कि Realme ने भी आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि की है। सॉफ्टवेयर के मामले में हैंडसेट Android 12 पर Realme UI 3.0 स्किन के साथ शीर्ष पर चलेगा।
  • Realme 10 में एक पॉली कार्बोनेट बैक होगा और इसका माप 159।9 x 73।3 x 7।95 mm होगा।
  • वही इसका वजन करीब 178।5 ग्राम होगा।
  • Realme 10 6.4-इंच साइज के 2.5D सुपर AMOLED पैनल के साथ 2412 x 1080 पिक्सल FHD + रिजॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट, 20:09 पहलू रेशियो और 411 PPI पिक्सेल डेंसिटी की पेशकश करेगा। पैनल में 400nits की पीक ब्राइटनेस और सपोर्ट ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (AOD) फंक्शनलिटी होगी।
  • कंपनी अपने फोन में 5000mAh की बैटरी होगी जो 33W फास्ट-वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।
  •  Realme 10 पीछे की तरफ एक डुअल कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा जिसमें 50MP का प्राइमरी और 2MP का मैक्रो या डेप्थ कैमरा होगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि प्राइमरी कैमरे में 20X डिजिटल जूम होगा और यह 1080p रिजॉल्यूशन पर वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम होगा। जबकि सामने की तरफ, इसमें सिंगल 16MP शूटर होगा।
  • डिवाइस पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 3।5mm हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, डुअल नैनो सिम, माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट, ब्लूटूथ 5।1, एनएफसी, वाईफाई और यूएसबी ओटीजी सपोर्ट शामिल हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular