10 हजार से कम दाम में खरीदें Realme का ये फोन, 108MP कैमरा देख लड़कियों ने मचाई लूट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme C53 Sale Offer: कोई बढ़िया कैमरा क्वालिटी वाले फोन को खरीदने की तलाश में हैं। अगर हां , तो आप ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन मौका आया है। जहां आप Realme C53 वाले हैंडसेट को कम दाम में खरीद सकते हैं। जो 108MP के साथ कई खूबियां में आता है। आप इस फोन को 10 हजार से कम दाम में आराम से खरीद सकते हैं। चलिए इसके मिलने वाले ऑफर और डिस्काउंट के बारे में जानें

Realme C53 के फीचर्स और स्पेक्स 

– इस 5G डिवाइस में 6.74 इंच का LED टच स्क्रीन डिस्प्ले मिलती है।

– जो 90Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध है।

– परफॉर्मेंस के लिए इसमें Unisoc T612 का ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया गया है।

– ये फोन एंड्रॉयड 13 के आधार पर काम करता है।

– फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको 108 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है।

– बात करें फोन के फ्रंट कैमरे की तो इसका सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सेल का दिया गया है।

– पावर बैकअप के लिए इस डिवाइस में आप ग्राहकों के 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।

– इसमें आपको टाइप सी यूएसबी केबल पोर्ट भी साथ दिया गया हैं। इसमें आपको गेमिंग का बेहतरीन एक्सपीरियंस मिल रहे हैं।

Realme C53 पर क्या मिल रहे हैं डिस्काउंट और ऑफर्स 

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपए में लिस्टेड किया गया हैं। जिसे आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर कूपन ऑफर के तहत इसकी कीमत 9,499 रुपए की हो जाती है।

इस पर आपको बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। जिसके जरिए आप इस फोन को बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। यानी आप इस फोन को आप बिलकुल सस्ते में खरीदकर अपने घर लेकर आ सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App