सिर्फ 8,999 में खरीदें Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, नहीं मिलेगा दोबारा ऐसा मौका, फटाक से करदें ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme C51 Discount Offer: भारत में रियलमी मिड रेंज और बजट सेगमेंट में आने वाले कई स्मार्टफोंस आते है। वहीं आपको ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट पर चल रही Festive Summer Days Sale में कई फोन्स खरीदने को मिल रहे हैं।

वहीं इस बीच कंपनी अपना एक Realme C51 फोन बहुत ही सस्ते में खरीदने को मिल रही हैं। जिसे कई डीसेंट डिस्काउंट ऑफर्स में बेचा जा रहा हैं, जो दूसरे ब्रैंड को कड़ी टक्कर देती है। इसमें आपको 50MP का और 5000mAh की दमदार बैटरी लाइफ साथ मिलती है। आइए, आपको इसके ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Realme C51 के क्या है स्पेक्स और फीचर्स जानें

– Realme के इस हैंडसेट में आप ग्राहकों को 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है।
– जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आती है, जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720× 1600 का दिया गया है।
– प्रोसेसर के तौर पर इसमें UNISOC T612 का चिपसेट दिया गया है।

बैटरी और कैमरा है दमदार

– कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो इस शानदार हैंडसेट में ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप देखने को मिलता है। जिसका मेन कैमरा 50MP का दिया गया है।
– वहीं सेल्फी के लिए इसमें 5MP का फेसिंग कैमरा दिया गया है।
– इसके अलावा फोन में जान फूंकने के लिए इसमें 5000mAh की शानदार पावर बैटरी साथ दी गई है। जो 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध की गई है।

Realme C51 की कीमत और ऑफर्स क्या हैं जानें

बात करें इसकी कीमत और ऑफर्स की तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपए है। जिसे फ्लिपकार्ट की सेल में 25% तक की छूट में 8,999 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं आप बैंक ऑफर के तहत Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इस तरह से आप इसके दामों को और भी कम कर सकते है।

इसके अलावा आपको 441 रुपए का ईएमआई ऑप्शन भी दिया जा रहा है। इन ऑफर्स के जरिए आप इस बजट वाले फोन को और भी सस्ते दाम में खरीद सकते है। तो जल्दी से इसे ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद लीजिए वरना ये आउट ऑफ स्टॉक हो सकता हैं। 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App