डायनैमिक बटन के साथ एंट्री लेगा Realme 12x 5G फोन, कई खूबियों के साथ मार्केट में बटोर रहा सुर्खियां

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme 12X 5G: स्मार्टफोन कंपनी रियलमी अपने भारतीय कस्टमर्स के लिए एक नया मोबाइल फोन लॉन्च करने जा रहा है। जिसका नाम कंपनी ने Realme 12x 5G रखा है। इस फोन को 21 मार्च के दिन चीन में लॉन्च किया जा चुका है। अब इसे कंपनी भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है।

दरअसल, अगले महीने Realme 12x का ये 5G स्मार्टफोन भारत में 2 अप्रैल को एंट्री लेने जा रहा है। जिसकी अभी से ही काफी जोरशोर से चर्चा शुरू हो चुकी है। इतना ही नहीं, लॉन्चिंग से पहले ही इस फोन के स्पेक्स और कुछ जानकारियां सामने आई हैं।

क्या खास होगा Realme 12x 5G में

– कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारियों के मुताबिक, ये फोन भारत का पहला 45 वॉट फास्ट चार्जिंग वाला 5G स्मार्टफोन होगा। जो 5000mAh की पायवरफुल बैटरी से लैस होगा।

– रियलमी का नया फोन D6100+ VC Cooling सिस्टम के साथ पेश किया जा रहा है। इस कूलिंग सिस्टम के साथ आप आराम से गेम खेल सकते हैं क्योंकि ये फोन को ज्यादा गर्म होने से बचाएगा।

– रियलमी का यह फोन डायनैमिक बटन के साथ लाया जा रहा है।
– इसके अलावा डिवाइस, इसमें एयर गेस्चर फीचर भी साथ में लाया जा सकता है।

Realme Narzo 70 Pro 5G भी हुआ है लॉन्च

वहीं आपको जानकारी के लिए बताते चलें कि इससे पहले कंपनी ने 19 मार्च को Realme Narzo 70 Pro 5G लॉन्च किया है। इस फोन को भी कंपनी ने एयर गेस्चर फीचर के साथ 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया है। जिसे आप
कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से आसानी से खरीद सकते हैं।

हालांकि इसके अलावा और भी कई 5g स्मार्टफोंस को खरीद सकते हैं। जिसे आप ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर कम दाम में खरीद सकते हैं। यानी यह बिल्कुल सही समय हैं जब आप कई बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के साथ परचेज कर सकते हैं। तो जल्दी से अपनी पसंद के मुताबिक ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर विजिट कर इन ऑफर्स का फायदा उठा लें वरना बाद में आपको पछताना पड़ सकता है क्योंकि अभी सेल चल रही है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App