सिर्फ 10 हजार रुपए में खरीद लाएं Realme का लेटेस्ट फोन, कमाल का है सेल्फी कैमरा और डिजाइन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme 12 Pro 5G: रियलमी ने हाल ही में अपने नए फोन Realme 12 Pro 5G को भारत में लॉन्च किया है। जिसके बाद से इसकी खूब बिक्री हो रही है क्योंकि इसमें आपको प्रीमियम डिजाइन के साथ शानदार डिस्प्ले और बेहतरीन कैमरा दिया जा रहा है। इतना ही नहीं इसपर आपको शानदार ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं, जिसके जरिए आप यूजर्स इसे आसानी से सस्ते में खरीद सकते हैं। आइए इस लेटेस्ट फोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

Realme 12 Pro 5G के कीमत और ऑफर्स

इसके कीमत की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज की कीमत 25,999 रुपये है। तो वहीं इसके टॉप वेरिएंट यानी 256जीबी वेरिएंट की कीमत 26,999 रुपये है।  वहीं बात करें
realme 12 Pro plus की तो ये 29,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश हुआ है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट को 33,999 रुपये में लॉन्च किया है।

इस फोन को आप कई सारे ऑफर्स के साथ फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। जहां आप यूजर्स एसबीआई क्रेडिट कार्ड के जरिए सिर्फ 4,334 रुपये प्रति महीने की नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड से 1200 रुपये की छूट मिल रही है। इन सबके अलावा अगर यूजर्स के पास कोई पुराना फोन है, तो उसे एक्सचेंज कराकर 15,300 रुपये के ऑफर में खरीद सकते हैं, ऐसे में आप इस हैंडसेट को 10,000 से भी कम दाम में खरीद सकते हैं।

Realme 12 Pro सीरीज के जानें स्पेसिफिकेशन

– इस में आपको 6.7 इंच के कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले साथ मिलती हैं।
– इसका डिस्प्ले 120Hz यानी फुल एचडी प्लस (FHD+) रेजलूशन में है।
– इस डिवाइस में 5000mAh की दमदार बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट में हैं।
– ये Android 14 पर बेस्ड Realme UI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।
– इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 का प्रोसेसर मिलता है।
– इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा का सेटअप साथ दिया हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App