बधाई हो! Realme के 50MP वाले फोन का गिरा दाम, देखें क्या हैं इसकी नई कीमत

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme 12+ Price Low : रियलमी लगातार टेक बाजार में अपने नए-नए फोन को लॉन्च कर रहा है। ऐसे में अब कंपनी ने हाल ही में लॉन्च अपने एक फोन की कीमतों को घटा दिया है।

जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे उसका नाम Realme 12+ हैं। ये एक मिड रेंज बजट वाला फोन है, जो कई खूबियों से भरपूर है। अगर आप इसे खरीद नहीं पाएं और खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए खास मौका है जब आप इस हैंडसेट को ऑनलाइन खरीद अपनी इच्छा पूरी कर सकते है। आइए, आपको इसके बारे में जानकारी देते हैं।

Realme 12+ के देखें क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स 

– इस Realme के स्पेक्स की बात करें तो इसमें आपको 6.67 इंच की एमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले मिलती है।

– इसमें आपको एमोलेड पैनल की डिस्प्ले मिलती हैं, जो 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है।

– इसमें प्रोसेसर के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 का चिपसेट सपोर्ट दिया गया है।

– फोटोग्राफी करने के लिए इस हैंडसेट में आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया जाता है। जो 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ 8MP के सेकेंडरी कैमरा में आता है। साथ ही इसका तीसरा कैमरा 2MP का दिया है।

– वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए इस मोबाइल में 16MP का फेसिंग कैमरा दिया गया है।

– जो 8जीबी की वर्चुअल रैम के साथ टोटल 16जीबी रैम के साथ आती हैं।

– इस डिवाइस में बैटरी बैकअप के लिए 5,000 mAh की पावर दी गई है। जो 67वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में साथ आती है।

Realme 12+ 5G पर मिल रहा धांसू डिस्काउंट ऑफर

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो Realme के इस हैंडसेट में 23,999 रुपए है। जिसे आप Flipkart की सेल से 16% की छूट में 19,999 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं आप इसके दामों को और भी कम करवा सकते हैं क्योंकि इसपर आपको 18,500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है।

इसके अलावा बैंक ऑफर का भी लाभ मिल रहा हैं, जिसके जरिए आप Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक पा सकते है। साथ ही इसपर आपको नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी दिया जा रहा है। इस तरह से आप इन ऑफर्स का लाभ उठाकर इस हैंडसेट को कम दाम में खरीद सकते है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App