भारी डिस्काउंट के साथ सिर्फ 10,000 में खरीद लाएं ये 5G फोन, पार्टनर को कर सकते हैं गिफ्ट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Poco M6 5G PRICE Low: स्मार्टफोन कंपनी POCO ने कम समय में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हुई है। अगर आप इस कंपनी का कोई नया स्मार्टफोन खरीदने चाह रहे हैं तो आपके लिए POCO M6 5G का एक अच्छा ऑप्शन मिल रहा है। साथ ही अभी इस पर अभी आपको भारी डिस्काउंट भी साथ दिया जा रहा है। इस तरह से आप इस हैंडसेट को कम दाम में खरीद सकेंगे। तो चलिए, आपको इसे कैसे ऑर्डर करना इसके बारे में बतलाते हैं-

Poco M6 5G की क्या हैं ऑफर्स और डिस्काउंट

वहीं इसके कीमत और ऑफर्स की बात की जाएं तो इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत को आप फ्लिपकार्ट से 26% डिस्काउंट के बाद 9,499 रुपए में खरीद सकते हैं। जिसकी असल कीमत 12,999 रुपए है। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी साथ में मिल रहे हैं।

इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको 8,800 रुपए की भी छूट मिल सकती है। लेकिन इसके लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए और लेटेस्ट मॉडल होना चाहिए। इस तरह से आप इस हैंडसेट को सस्ते में खरीद सकते हैं।

Poco M6 Features Or specifications Detail

–  इस डिवाइस में आप कस्टमर्स को 6.74 इंच की डिस्प्ले मिल रही हैं।
– जो 90hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में  मौजूद हैं।
– प्रोसेसर के तौर पर इसमें MediaTek Dimensity 6100+ का चिपसेट दिया गया है। इससे फोन काफी स्मूथ चलता है।
– वहीं इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का डिसप्ले प्रोटेक्शन साथ दिया गया है।
– फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल कैमरा का सेटअप दिया गया हैं। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है।
– वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इस हैंडसेट में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App