भारतीय लड़कियों को खूब भा रहा 7 हजार रुपये वाला ये चार्मिंग लुक वाला फोन, दनदना बनाएगी रील्स

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको ने अपने भारतीय ग्राहकों को खुश करते हुए एक नया फोन पोको C61 (Poco C61) को मंगलवार, 26 मार्च को लॉन्च कर दिया है। यह हैंडसेट Redmi A3 का रीब्रांडेड एडिशन है, जिसे फरवरी में देश में पेश किया गया है।

पोको C61 स्मार्टफोन में मीडियाटेक हेलियो G36 चिपसेट, डुअल कैमरा यूनिट और 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसे दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन और तीन रंग ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। तो आईये आपको इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से बताते हैं:-

भारत में पोको C61 की कीमत, उपलब्धता

पोको C61 के 4GB + 64GB मॉडल की कीमत रु 6,999 है, जबकि 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 7,999 रुपये है। फोन भारत में 28 मार्च को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट के माध्यम से ब्रिकी के लिए उपलब्ध होगा। इसे तीन रंगों – डायमंड डस्ट ब्लैक, इथरियल ब्लू और मिस्टिकल ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जायेगा।

पोको C61 स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

पोको C61 स्मार्टफोन में 6.71-इंच HD+ (1,650 x 720 पिक्सल) LCD स्क्रीन के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट शामिल किया गया है। स्मार्टफोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हेलियो G36 SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है। हैंडसेट में 6GB तक LPDDR4x रैम और 128GB तक MMC 5.1 ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया गया है। यह एंड्रॉइड 14-आधारित यूआई के साथ आता है।

पोको C61 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए दो रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 8-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर और एक एलईडी फ्लैश इकाई शामिल किया गया है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

पोको C61 में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम, 4जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.4, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन में 3.5 मिमी ऑडियो जैक और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इसका वजन 193 ग्राम है और आकार 168.4 मिमी x 76.3 मिमी x 8.3 मिमी है।

पोको का ये फोन वीवो, ओप्पो, रेडमी और रियलमी के फोन को कड़ी टक्कर दे सकता है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App