डुअल कैमरे वाले फोन मिलेगा सिर्फ 5,499 रुपये में! Amazon की ये डील देख ललचा जाएगा मन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: POCO C51 On Discount offer: इस समय अमेज़न पर ग्राहकों को बेहतरीन डील और डिस्काउंट दिया जा रहा है। जो आए दिन कोई न कोई डील ऑफर करता रहता है। इस बीच आप कई बड़े ब्रांड के फोन कम दाम पर खरीदने को मिल रहे है।

ऐसे में अगर आप कोई नया मोबाइल लेने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसे फोन के बारे में बता रहे हैं जिसके लिए आपको सिर्फ 6,000 रुपये खर्च करने होंगे। इसके लिए हम आपको थोड़ा डिटेल से जानकारी देंगे।

POCO C51 फोन पर तगड़ा डिस्काउंट और ऑफर्स

एमेजॉन पर मिली जानकारी के मुताबिक, इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इस शॉपिंग साइट पर ग्राहकों को Poco C51 पर बड़ी छूट दी जा रही है। जहां आप इसे 9,999 रुपये की जगह 5,499 रुपये में खरीद सकते हैं। यानी आप ग्राहकों को 45 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है।

इसके अलावा आप इसमें 5,200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा हैं। साथ ही आपको HSBC बैंक कार्ड पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन ऑफर्स के तहत आप इसे बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं।

Poco C51 की स्पेसिफिकेशन और फीचर डिटेल

– बात करें इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की तो इसमें 6.52-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ मिलता है।
– जो 720×1,600 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ है।
– प्रोसेसर के लिए तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो G36 SoC का प्रोसेसर दिया गया है।
– इसके साथ ही इसमें आपको 4GB की रैम और 64GB का स्टोरेज साथ मिलता हैं। जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ा सकते है।
– वहीं पावर के लिए इसमें 5,000mAh की तगड़ी बैटरी साथ मिलती है, जो 10W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती हैं।
–  इसके अलावा इसमें 8MP कैमरा के साथ AI ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है।
– वहीं सेल्फी लेने के लिए फ्रंट साइड में 5MP का कैमरा दिया गया है।
– ये फोन ब्लू और ब्लैक कलर वेरिएंट ऑप्शन में मिलता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App