Oppo के इस 5G Smartphone से क्लिक कर सकते हैं DSLR जैसी फोटो! तुरंत खरीद लाये घर

By

Timesbull

नई दिल्ली: नवरात्रि के मौके पर फ्लिपकार्ट और अमेज़न इंडिया कई कंपनियों के स्मार्टफोन को बहुत ही सस्ते दाम में बेच रही है। Flipkart Big Billion Day Sale 2022 का आज यानी 30 सितंबर को आखिरी दिन है। इस समय लोगों द्वारा ओप्पो के स्मार्टफोन को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। यदि आप भी ओप्पो के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए सस्ते दाम में एक बढ़िया 5 g हैंडसेट खरीदने की सोच रहे हैं, तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही फोन लेकर आये हैं, जिसकी ब्रिकी जबरदस्त तरीके से हो रही है।


हम यहां बात कर रहे हैं ओप्पो रेनो 8Z 5G स्मार्टफोन की, जिसने मार्केट में तहलका मचाया हुआ है। मोटोरोला और नोकिया को टक्कर देने के लिए ओप्पो ने रेनो मॉडल जारी किया है। सस्ता होने के साथ ही इसे ईएमआई ऑफर के तहत भी ख़रीदा जा सकता है। आपको बता दें कि रेनो 8 सीरीज में स्टैंडर्ड, प्रो और प्रो+ मॉडल के बाद रिलीज होने वाला यह चौथा स्मार्टफोन है। इस फोन में 6.4 इंच का डिस्प्ले है। इस फोन में आपको 64MP का कैमरा मिलता है। इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी मिलती है। आइए आपको बताते हैं इस फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।

आपको बता दें कि OPPO Reno 8Z 5G फोन में 6.43 इंच की AMOLED स्क्रीन दी गई है। यह 60Hz रिफ्रेश रेट और HD+ रेजोल्यूशन को स्पोर्ट करता है। हर कोई चाहता है कि उसके मोबाइल डिवाइस में एक अच्छी फोटोग्राफी फीचर हो। यदि आप भी इस सुविधा की तलाश कर रहे हैं, तो OPPO Reno 8Z 5G में तीन रियर कैमरे शामिल किये गए हैं, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर है। इसके अतिरिक्त, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह फोन 128GB स्टोरेज और 8GB रैम के साथ आता है, हालांकि स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिये बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W रैपिड चार्जिंग को स्पोर्ट करती है। इस डिवाइस का ऑपरेटिंग सिस्टम ColorOS 12.1 के साथ Android 12 है।

 

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram