त्योहारी सीजन पर Oppo Reno 8Z 5G मचा रहा तहलका, तगड़ी बैटरी के साथ मिलेगा DSLR जैसा कैमरा

By

Web Desk

नई दिल्ली: OPPO कंपनी के शनदार स्मार्टफोन बाजार में उपलब्ध हैं और बहुत ही सस्ते मॉडल लॉन्च कर रहा है। एक तरह से कहें ओप्पो ने किफायती कीमत में स्मार्टफोन लॉन्च करके सबको टक्कर दे रखी है। अभी गौर करें तो इस समय ओप्पो के जबरजस्त फीचर्स और स्पेसिफिकेशन वाले स्मार्टफोन मौजूद हैं। अभी हाल ही में OPPO ने  OPPO Reno 8Z 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में जबरजस्त कैमरा दिया है। इसके कैमरे के आगे DSLR कैमरा भी फेल है। इसी के साथ इसकी बैटरी काफी दमदार है।

ये भी पढ़ें- Maruti Alto CNG खरीदने का ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा, सिर्फ 1 लाख में आपकी होगी यह कार, देखें डिटेल

OPPO Reno 8Z 5G Specification and Features

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में FHD+ रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया है। इसमें स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया है। इस स्मार्टफोन में कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और गैलेक्सी S21 जैसा रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल दिया है। इसमें  ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64MP का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

ये भी पढ़ें- कम कीमत के साथ आया Oppo A77s स्मार्टफोन, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा दिल जीत लेंगे

पावर के लिए इसमें 4,500mAh की दमदार बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम सपोर्ट, 5जी, वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिया गया है।

OPPO Reno 8Z 5G Price

यह स्मार्टफोन डॉनलाइट गोल्ड और स्टारलाइट ब्लैक कलर में उपलब्ध है।  कंपनी ने इसे मार्केट में 2,440 युआन जो की इंडियन करेंसी में 28,627 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध कराया है।

ये भी पढ़ें- फ्लिपकार्ट पर ऑफर महालूट ऑफर के तहत 8 हजार में खरीदें 35000 रुपये वाला स्मार्टफोन, देखें डिटेल

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App