कैमरा लवर्स की खुली किस्मत! Oppo का ये 5G फोन हुआ 12000 सस्ता, जल्दी देखें ये धांसू डील

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Oppo Reno 8 On Discount : यदि आपका बजट ज्यादा नहीं हैं और थोड़ा कम का है तो आपके लिए एक शुभ अवसर आया है। अगर आप एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग में हैं तो आपका दिन और हसीन बन सकता है।

जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं उसका नाम Oppo Reno 8 5G हैं, जिसे Amazon पर कई आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। इसके बाद आप इसे और भी सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं। आइए आपको इसपर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल के साथ बताएं।

Amazon Oppo Reno 8 5G New Price Or Offers

इस फोन की कीमत आपको 38,999 रुपए में लिस्टेड किया गया है। जिसे Amazon पर 32% की छूट के बाद 26,490 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं बैंक ऑफर्स भी आपको साथ में मिल रहा है।

इतना ही नहीं इसपर 27,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर के जरिए आप इस हैंडसेट को बहुत ही कम दाम में खरीदकर घर ला सकते हैं। साथ ही आपको ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा हैं।

Oppo Reno 8 5G specifications & Features

– इस डिवाइस में आपको 6.4 इंच की फुल एचडी एमोलेड की डिस्प्ले मिलती है।
– जो गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन की डिस्प्ले के साथ आता है।
– यह फोन एंड्राइड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। – प्रोसेसर के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिट 1200 का प्रोसेसर मिलता हैं।
– वहीं इसमें 12 जीबी की रैम और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलता है।

कैमरा और बैटरी

– पॉवर के लिए इस डिवाइस में 80 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ आता है।
– फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। वहीं इसका दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।
– वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App