64MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Oppo का लेटेस्ट फोन, कीमत किफायती देख कहेंगे – दम हैं बॉस!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली। Oppo Reno 11F 5G: चाइनीज पॉपुलर स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने अपने कस्टमर्स के लिए एक से एक धांसू फोंस को उपल्ब्ध करवाता रहता है। वहीं अब कंपनी ने अपना एक नया Reno 11F 5G मोबाइल को लॉन्च किया है। ये मॉडल OPPO Reno 11 5G सीरीज का एक हिस्सा है। जो तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में अपने कदम रख रहा है। इसमें आपको 64MP का प्राइमरी कैमरा और शानदार बैटरी देखने को मिल सकती है। इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानना हैं तो चलिए डिटेल से बताते हैं।

Oppo Reno 11F 5G के जानें स्पेसिफिकेशन

डिसप्ले– इस डिवाइस में 6.7-इंच की फुल-HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलती है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1,080×2,412 पिक्सल रेजोल्यूशन में आती है।

प्रोसेसर– इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 का प्रोसेसर मिलता है। जो 8GB LPDDR4x रैम और 256GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज साथ दिया है।

कैमरा– फोटोग्राफी के लिए इसमें OIS सपोर्ट में 64MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है। इतना ही नहीं इस फोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा भी मिलता है।

बैटरी– इस डिवाइस में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 67W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में है। यानी इसमें आपको अच्छी बैटरी प्रदान की जा रही है।

Oppo Reno 11F 5G की कीमत

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस न्यू हैंडसेट के कीमत की बात करें तो इसके 8GB/ 256GB वेरिएंट को थाईलैंड में लगभग 25,540 रुपये में उपलब्ध किया गया है। जिसे ई-कॉमर्स पोर्टल लाज़ाडा के जरिया खरीदा जा सकता हैं। इतना ही नहीं इसमें कोरल पर्पल, ओशन ब्लू और पाम ग्रीन कलर वेरिएंट भी साथ दिया जा रहा है।

फिलहाल ये फोन भारत में लॉन्च होगा कि नहीं इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन ये फोन ओप्पो F25 के रूप में लॉन्च पेश किया जा सकता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App