OPPO के धाकड़ Reno 8 Series स्मार्टफोन पर मिल रहा है 7000 रुपये का तगड़ा डिस्काउंट, फीचर्स हैं कमाल

By

Web Desk

नई दिल्ली: दिवाली का त्योहार आ गया है और ऐसे में कई प्रोडक्ट पर ऑफर चल रहा है। अब त्योहार के मौके पर लोग अपने को गिफ्ट करते हैं। ऐसे में अगर आप अपनों को गिफ्ट देना चाहते हैं तो नया 5G स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। हम आपको यहां ओप्पो के सस्ते स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे 7000 रुपये के बंपर डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन धांसू फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ आता है। यहां हम बात कर रहे हैं OPPO Reno 8 Series की। कंपनी ने इसे बाजार में हाल ही में लॉन्च किया था।

OPPO Reno 8 Series

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से पेमेंट करते हैं तो आपको 1250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके आलावा 750 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा। अगर आप एसबीआई कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 1000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके आलावा 4000 रुपये का डिस्काउंट अलग से मिलेगा। इस हिसाब से आप सीरीज पर 8000 रुपये का डिस्काउंट ले सकते हैं। यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे।

OPPO Reno 8 Series

कंपनी ने इसमें 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी है। यह स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। यह स्मार्टफोन 12gb रैम और 256gb की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 मैक्स प्रोसेसर दिया गया है। वहीं इसके Reno 8 5G स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 प्रोसेसर दिया है। यह 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 12 पर बेस्ड कलर ओएस पर काम करता है।

कैमरे के तौर पर कंपनी ने इसमें रियर साइड पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। पावर के लिए कंपनी ने 80W के SuperVOOC+ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500 mAh की दमदार बैटरी दी है।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App