सस्ते दाम में घर लाएं ये बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन, कीमत होगी आपके बजट में, देखें यहां सभी डिटेल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Best Camera Phone 2024: होली पर बढ़िया फोटो लेने के लिए कोई शानदार कैमरे वाला स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो आपके लिए एक बढ़िया ऑफर आया है। जहां आप सस्ते में इन 5G स्मार्टफोन्स को खरीद सकते हैं।

इन हैंडसेट में आपको दमदार कैमरा के साथ पावरफुल डिस्प्ले और बैटरी भी ऑफर की जाती है। जो 4k वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा के साथ आती है। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Oppo Reno11 Pro 5G

इस फोन की कीमत 39,999 रुपये हैं, जिसमें आपको कई खासियत देखने को मिलती हैं। अगर आप कोई कैमरा वाला स्मार्टफोन खरीदने के लिए सर्च कर रहे हैं तो आप इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। ये हैंडसेट 50MP का प्राइमरी कैमरा है, जो 32MP के फ्रंट कैमरा के साथ आता है।

Oppo F25 Pro 5G

इस फोन के 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये की है। जबकि इसके 256 जीबी वेरिएंट का प्राइस 25,999 रुपये है। इस का प्राइमरी कैमरा 64MP का दिया है, तो वही फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP का दिया है। अगर आपका बजट 25 हजार रुपए का है तो आप इस फोन को खरीद सकते हैं। जो 4K वीडियो क्वालिटी के साथ आता है।

OPPO Reno10 Pro+

ओप्पो का ये फोन 64MP कैमरा के साथ आता हैं, जिसमें सेल्फी के लिए फ्रंट में 32MP का कैमरा दिया है। अगर आप बढ़िया फोटोज़ लेनी हैं तो यह होली सेलिब्रेशन में चार चांद लगा सकता है। इसे खरीदने के लिए आपको 54,999 रुपए की कीमत चुकानी होगी।

OPPO Find N3 Flip

फ्लिप फोन्स की लिस्ट में ये अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। इसमें मेन कैमरा 50 MP का मिलता है। लेकिन सेल्फी की बात करें तो इसमें 32MP का फेसिंग कैमरा साथ मिलता है। यानी इस फ्लिप स्मार्टफोन से आप बढ़िया फोटोज क्लिक कर सकते है।

फोटोग्राफी के लिए आप इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। हालांकि इस प्रीमियम फ्लिप स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आपको 94,999 रुपए ही खर्च करने होंगे। अभी यहीं सही मौका हैं जब आप इन फोन्स को सस्ती कीमत में खरीदकर अपने घर लेकर जा सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App