लड़कियों की फेवरेट कंपनी OPPO ने अपने इस हैंडसेट के दाम में की कटौती, तगड़े प्रोसेसर देख बुक कर रहे ग्राहक

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OPPO A59 5G On Discount: भारतीय मार्केट में ओप्पो के स्मार्टफोंस को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। जिस वजह से मार्केट में इसकी काफी डिमांड भी है। ऐसे में अगर आप इसका कोई नया बजट वाला फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपकी सभी परेशानी को दूर करते हुए Oppo का एक हैंडसेट लेकर आएं हैं। जिसका नाम Oppo A59 हैं, जिसे कंपनी 1000 रुपये के डिस्काउंट में बेच रही है। इसमें आपको इसके मिलने वाले फीचर्स और स्पेक्स भी बढ़िया मिल रहे हैं। आइये, जानें इसकी नई कीमत और ऑफर्स के बारे में…

OPPO A59 5G की कीमत और ऑफर्स को देखें

• बात करें Oppo A59 के कीमत की तो इसके दो वेरिएंट है। जहां इसपर 1,000 रुपये की कटौती के बाद इसके 4GB रैम वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये रह जाती है।

• वहीं इसके 6GB वेरिएंट पर 500 रुपये की कटौती की गई है जिसके बाद इसकी प्रभावी कीमत 15,499 रुपये की रह जाती है। आप इसे फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर खरीद सकते हैं।

• ये ओप्पो हैंडसेट दो कलर सिल्क गोल्ड और स्टारी ब्लैक ऑप्शन में उपलब्ध हैं।

OPPO A59 5G फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल जानें

– ओप्पो के इस हैंडसेट में 6.65 इंच की फुल एचडी प्लसLCD डिस्प्ले दी गई है।
–  जो रिफ्रश रेट 90 हर्ट्ज़ सपोर्ट के साथ उपलब्ध है।
– इसमें आपको 720 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 का प्रोसेसर दिया है।
– इसके साथ ही इसमें आपको 4 जीबी/6 जीबी रैम और 128 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज दिया है।
– ये ऐंड्रॉयड 13 बेस्ड के आधार पर रन करता है।
– वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया हैं।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो 33W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App