DANCE VIDEO: गोरी नागोरी ने मंच पर मचाया ऐसा धमाल कि जमकर नाची महफिल, खूब मचा ड्रामा

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी इन दिनों लोगों के दिल और दिमाग पर तबाही मचा रही हैं, जिनके चाहने वाले लोग पागल हो रहे हैं। वे जब मंच पर आती हैं तो फैंस की भीड़ आपा खो बैठती है, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल जाता है। उनकी लोकप्रियता भी किसी बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं है, जो हर किसी को पागल और दीवाना बना देती है। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा जो हर किसी को पागल बनाती जा रही हैं जो लोगों की अदाओं को घायल कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में है, जो हर किसी का दिल जीत लेती हैं। इस बीच उनका एक और डांस डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे हर किसी की चाहत में पागल हो रही हैं।

आपने उनका वायरल होता वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनके लिए हर कोई पागल हो रहा है। आप देख सकते हैं कि फैंस की चाहत में बूढ़े और जवान हर कोई पागल हो रहा है, जिनके चाहने वाले आपा खोते जा रहे है। इस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं जो लोगों को अपनी चाहत में दीवाना बना रहे हैं।

गोरी नागोरी ने तोड़ डाले सब रिकॉर्ड

हरियाणवी जगत में सेकेंड नंबर की क्वीन बनने के लिए मेहनत कर रही गोरी नागोरी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जिसमें वे लोगों को अपना आशिक बना रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो को एक बार नहीं बल्कि बार-बार देखा जा रहा है, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हैसला अफजाई कर रहे हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनके चाहने वाले लोग आपा खोते जा रहे हैं। वायरल हो रहे उनके वीडियो को आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी के इस वीडियो में एक ताऊ तो हाथ में डंडा लेकर बवाल डांस करते दिख रहे हैं जिनके चाहने वाले हर किसी को सोचने के लिए मजबूर करा रहे हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App