100 W की फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च होगा OnePlus का ये स्टाइलिश 5G फोन.. जानें कीमत !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

OnePlus Nord CE 4 5G: भारतीय 5G फोन सेगमेंट में अधिकतर ब्रांड ने अपने कई फोन मार्केट में उतारे हैं। ऐसे में यदि आप भी इस सेगमेंट में एक बेहतरीन फोन लेने की इच्छा रखते हैं। तो आपको थोड़ा इंतजार कर लेना चाहिए। क्योंकि वनप्लस कंपनी अपना नया Nord CE 4 5G फोन बहुत जल्द लॉन्च करने वाली है। इस फोन में आपको 100 Watts की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट देखने के लिए मिलेगा। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स से लेकर इसकी अनुमानित कीमत क्या होने वाली है।

OnePlus Nord CE 4 5G फोन में मिलेंगे ये फीचर्स

अगर हम OnePlus Nord CE 4 5G फोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिलने वाली है। इस बड़ी बैटरी की सहायता से आप इस फोन को एक बार फुल चार्ज करने के पश्चात एक दिन तक आसानी से चला लेंगे। वहीं इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी 100 Watts का फास्ट चार्जर भी दे देगी।

वहीं बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.7 इंच की एक पंच होल डिस्पले देखने के लिए मिलेगी। इस डिस्प्ले से 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट मिलेगा। यह फोन एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी ने स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 ऑक्टाकोर प्रोसेसर का प्रयोग करेगी। यह प्रोसेसर 8GB रैम तथा 128 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा।

वहीं बात करें यदि इस फोन में आने वाले कैमरा सेटअप की तो इसमें आपको 64 MP + 13MP +2 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने के लिए मिलेगा। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16 MP का कैमरा देखने के लिए मिल जाएगा।

OnePlus Nord CE 4 5G फोन की अनुमानित कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें वनप्लस कंपनी ने अभी OnePlus Nord CE 4 5G फोन को लॉन्च नहीं किया है। लेकिन यदि हम मौजूदा रिपोर्ट्स की माने तो इस फोन को 29,990 रुपए की कीमत में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि जब इसका फ्लिपकार्ट पर आगमन होगा तब इसमें आपको अच्छा खासा डिस्काउंट भी देखने के लिए मिलेगा।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App